# मर्डर : घर मे घुसकर बदमाशों ने मारी टोल टैक्स कर्मचारी को गोली, मौत

वीरेंद्र ठाकुर को गोली मारकर हत्या कर दी गई । पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है। 

कैंट इलाके के नीलमथा में प्रायमरी स्कूल के पीछे निवास कर रहे वीरेंद्र ठाकुर ( Virendra Thakur )को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश मौके से भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने वीरेंद्र ठाकुर को घायल अवस्था मे ट्रामा सेंटर पहुंचाया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

बदमाशों ने वीरेंद्र पर फायरिंग शुरू कर दी

मिली जानकारी के मुताबिक, वीरेंद्र ठाकुर (42) पुत्र राजेन्द्र ठाकुर नीलमथा में प्रायमरी स्कूल के पीछे अपने परिवार के साथ निवास करते थे। वीरेंद्र ठाकुर बिहार के टोल टैक्स में काम करते थे। शनिवार दोपहर को वीरेंद्र अपने घर पर पत्नी व दो बच्चों के साथ मौजूद थे, इसी बीच बाइक सवार तीन बदमाश उनके घर पहुंचे थे। घर मे घुसते ही बदमाशों ने वीरेंद्र पर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की फायरिंग में वीरेंद्र के गर्दन के ऊपरी हिस्से में गोली लगी। घायल अवस्था मे वीरेंद्र जमीन पर गिर गया इसी दौरान बदमाश बाइक से फर्राटा भरते हुए मौके से भाग निकले।

बदमाशों की तलाश में कई टीमों को लगाया गया

पुलिस का कहना है वीरेंद्र के साथ हुई वारदात के दौरान उनकी पत्नी व दो बच्चे घर मे ही मौजूद थे। इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश आखिर कौन हैं इसकी जांच की जा रही है। बदमाशों की तलाश में कई टीमों को लगाया गया है। जो आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं। वहीं सूत्रों का कहना है मृतक पर साल 2018 में भी आलमबाग इलाके में गोली मारी गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button