#IIFA 2022 : सलमान और सारा का क्यूट वीडियो वायरल !

कलर्स टीवी द्वारा छोटी क्लिप सोशल मीडिया पर साझा की गई जिसमे सलमान सारा की टांग खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सलमान खान ( Salman Khan) ने  सारा अली खान ने IIFA अवार्ड्स 2022 में खिचाई की। कलर्स टीवी द्वारा उनके भोज की एक छोटी क्लिप सोशल मीडिया पर साझा की गई जिसमें सलमान सारा की टांग खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं। 56 वर्षीय अभिनेता सारा से 30 साल बड़े हैं।

मैं कुछ ब्रांड लॉन्च करने जा रही हूं

प्रोमो में सारा अली खान सलमान खान से कुछ ब्रांड्स को एंडोर्स करके उनकी मदद करने के लिए कहती हैं। वह कहती हैं, “असल में क्या है ना, मैं कुछ ब्रांड लॉन्च करने जा रही हूं, सलमान अंकल के साथ (मैं सलमान अंकल के साथ कुछ ब्रांड लॉन्च करने जा रही हूं
जिस पर जय हो अभिनेता जवाब देते हैं, “देखो आपकी फिल्म चली गयी।

मेरे साथ हीरोइन बन कर आ सकती थी

जब सारा पूछती है कि क्यों, तो वह कहते हैं, “आप जाहिर तौर पर मेरे साथ हीरोइन बन कर आ सकती थी लेकिन सबके सामने आपने मुझे अंकल बुलाया और आपने मेरे विपरीत एक्टिंग करने का मौका खो दिया।

सलमान ने बीते दिनों के कई किस्से शेयर किए

IIFA 2022 में सलमान ने बीते दिनों के कई किस्से शेयर किए। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें कभी सुनील शेट्टी की दुकान मिसचीफ से स्टोन वॉश जींस, बूट और पर्स चाहिए था। हालांकि, सलमान इसे अफोर्ड नहीं कर पाए। इसके बाद सुनील ने आगे बढ़कर सलमान को गिफ्ट किया। उसी के बारे में बोलते हुए, सलमान ने कहा, “जब मेरे पास कोई पैसा नहीं था, अभिनेता सुनील शेट्टी की शरारत नामक एक दुकान थी और मैं एक जोड़ी स्टोन वॉश जींस, जूते और एक पर्स देख रहा था। मुझे पता था कि मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं थे। लेकिन अन्ना ने मेरी आँखों को देखा और मुझे वह उपहार देने का फैसला किया जो मैं चाहता था।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button