‘ छाछ व दही में जीएसटी लगा करोड़ों की क्रीम निकालेगी सरकार ‘ : सीएम केजरीवाल

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी करोड़ों रुपये खर्च कर उनकी सरकार गिराना चाहती है

दिल्ली सरकार की नई शराब नीति को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी में जंग छिड़ी हुई है।

बीजेपी रुपये खर्च कर सरकार गिराना चाहती 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी के बाद सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी ने उन्हें संदेश दिया है कि अगर वह आप छोड़कर बीजेपी में शामिल होते हैं। तो उनके खिलाफ मामले वापस ले लिए जाएंगे। वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी करोड़ों रुपये खर्च कर उनकी सरकार गिराना चाहती है।

महंगाई का सामना नहीं करना पडता

शनिवार सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि बीजेपी ने सरकार गिराने के लिए 6300 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘दही, छाछ, शहद, गेहूं, चावल आदि पर अब जीएसटी लगने से केंद्र सरकार को सालाना 7500 करोड़ रुपये का फायदा होगा। वह सरकार गिराने के लिए अब तक 6300 करोड़ रुपये खर्च कर चुके हैं। अगर ये सरकारें नहीं गिराई जातीं तो गेहूं, चावल, छाछ आदि पर जीएसटी नहीं लगाया जाता। लोगों को महंगाई का सामना नहीं करना पड़े।

लोगों का खून चूसकर विधायकों को खरीदा जा रहा

शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि झूठे मुकदमों का सिलसिला गुजरात चुनाव तक जारी रहेगा। प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था, ”देशभक्ति विरोधी ताकतें जो भारत का विकास नहीं चाहतीं, वे दिल्ली सरकार को गिराना चाहती हैं। झूठे मुकदमों का सिलसिला गुजरात चुनाव तक चलेगा। उन्होंने 277 विधायकों को 5500 करोड़ में खरीदा। यह पैसा लोगों की जेब से चला गया। दोस्तों का कर्ज माफ कर लोगों का खून चूसकर विधायकों को खरीदा जा रहा है।

वे 40 विधायकों को तोड़ना चाहते हैं

अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि बीजेपी ने दिल्ली सरकार को गिराने के लिए 800 करोड़ रुपये रखे हैं। प्रति विधायक 20 करोड़ और वे 40 विधायकों को तोड़ना चाहते हैं। केजरीवाल ने पूछा था कि देश जानना चाहता है कि यह 800 करोड़ रुपये किसका है और इसे कहां रखा गया है? वहीं केजरीवाल ने दावा किया कि हमारा कोई विधायक टूट नहीं रहा है और सरकार स्थिर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button