ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की चर्चा के बीच सलमान खान का वीडियो वायरल !

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी बॉलीवुड की सबसे चर्चित प्रेम कहानी है।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी बॉलीवुड की सबसे चर्चित प्रेम कहानी है। इतना ही नहीं सलमान खान हमेशा ऐश्वर्या राय के शूटिंग सेट पर पहुंच जाते थे। कोई पार्टी हो या फिल्म की शूटिंग, सलमान खान हमेशा ऐश्वर्या के साथ रहते थे। कहा जा रहा था कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय शादी करने वाले हैं। हालांकि, एक अलग मोड़ लेते हुए सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप हो गया। सलमान खान और ऐश्वर्या राय के ब्रेकअप के बाद हर कोई हैरान रह गया था।

Tadap Tadap Ke (💞💞💕) [Full Song] (HQ) With Lyrics - Hum Dil De Chuke  Sanam - YouTube

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की चर्चा

सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने भी बॉलीवुड को हिट फिल्में दीं। खासकर सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला। सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने फिल्म हम दिल दे चुके सनम की। खास बात ये है कि उनकी इस फिल्म ने जबरदस्त धमाका किया था। ये फिल्म सुपरहिट हुई। फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय शानदार भूमिकाओं में थे।

फिल्म हम दिल दे चुके सनम का गाना ‘तड़प-तड़प के इस दिल से आह नकली लगी’ हिट गाना बन गया। आज भी लोग इस गाने को पसंद करते नजर आते हैं. जहां एक तरफ ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की चर्चा चल रही है, वहीं सोशल मीडिया पर ‘तड़प-तड़प के इस दिल से आह नखली लगी’ गाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Sale > tadap tadap ke is dil se aah nikalti rahi > in stock

तलाक की चर्चाओं में यह वायरल

दिलचस्प बात यह है कि इस गाने को एक लड़की गाती नजर आ रही है. ‘तड़प-तड़प के इस दिल से आह नखली लगी’ गाना शुरू होते ही सलमान खान अपने आंसू नहीं रोक पाते। ‘चक्का तड़प-तड़प के इस दिल से आह नखली लगी’ गाना शुरू होते ही सलमान खान खूब रोते नजर आते हैं। ये वीडियो पुराना है, हालाँकि, तलाक की चर्चाओं में यह वायरल हो रहा है।

इतना ही नहीं बल्कि अब ये वीडियो चर्चा का विषय बनता नजर आ रहा है। एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए सीधे तौर पर कहा, ‘अरे भाई जब प्यार करते हो तो ऐसी बातें होती हैं,’ दूसरे ने लिखा कि, ये वीडियो यकीनन बहुत कुछ कहता नजर आ रहा है. सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जो हमेशा चर्चा में रहते हैं। सलमान खान की एक के बाद एक फिल्में दर्शकों के सामने आती नजर आ रही हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button