इटावा लाखा में स्लीपर बस में लगी भीषण आग, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा !

इटावा लाखा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक स्लीपर बस अचानक आग की लपटों में घिर गई। आग की लपटें देख बस में बैठी सवारियों में

इटावा लाखा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक स्लीपर बस अचानक आग की लपटों में घिर गई। आग की लपटें देख बस में बैठी सवारियों में अफरातफरी का माहौल बन गया और चीख-पुकार के साथ यात्री अपनी जान बचाने के लिए गेट और खिड़कियों से कूदने लगे देखते ही देखते पूरी बस आग का गोला बन गई।

फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दो फायर बिग्रेड ने बस में फसे यात्रियों को सही सलामत बाहर निकालकर आग को बुझाने का प्रयास किया और कुछ देर बाद आग पर काबू पा लिया, लेकिन तब तक पूरी बस आग की लपटों से जलकर खाक हो चुकी थी।

बता दें कि रविवार देर रात जयपुर से चलकर नेपाल जा रही स्लीपर बस में अचानक आग लगने से बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। कई यात्रियों ने कूदकर जान बचाई और आनन-फानन में मामले की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। सूचना पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने सभी 17 यात्रियों को सकुशल बाहर निकालकर आग पर काबू पाया।

सभी यात्री सुरक्षित

ऊसराहार थाना अध्यक्ष गंगादास गौतम ने बताया कि घटना भरतिया के पास चैनल नंबर 131+500 पर हुई। स्लीपर बस में 17 लोग सवार थे। घटना देर रात करीब रात्रि करीब 11:40 बजे की है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा मालूम होता है कि हीट पकड़ने से बस में आग लगी है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। सभी यात्री सुरक्षित हैं। बस में रखा यात्रियों लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। वही थानाध्यक्ष गंगादास गौतम ने बताया सभी यात्रियों को रात्री में ही दूसरी बस से उनको भेज दिया गया है। किसी भी प्रकार की कोई कैजुअल्टी नहीं हुई है ।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button