विपक्ष की बैठक में मल्लिकार्जुन खरगे समेत के अन्य दलों ने कसे तंज !

इस कार्यक्रम का आयोजन 23 जून यानि कल हो चूका है जिसमे विपक्षी दलो ने शिकरत  इस बैठक में विपक्ष ने ऐसे तमाम बिंदु सामने रखे । इसी बीच भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की प्रतिक्रिया सामने आई है।

बिहार की राजधानी पटना में आयोजित हुई विपक्षी पार्टियों की बैठक ने देश की राजनीति गरमा दी है जहा एक तरफ विपक्षी एकता ने सरकार के खिलाफ रणनीति बनाना शुरू कर दिया है तो वही बीजेपी ने भी अपनी कमर कस ली है। आपको बता दे की इस कार्यक्रम का आयोजन 23 जून यानि कल हो चूका है जिसमे विपक्षी दलो ने शिकरत  इस बैठक में विपक्ष ने ऐसे तमाम बिंदु सामने रखे । इसी बीच भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की प्रतिक्रिया सामने आई है। राजभर ने एक बार फिर से विपक्षी दलों को बसपा सुप्रीमो मायावती से बात करने की सलाह दी है।

Om Prakash Rajbhar On Opposition Parties Meeting In Patna Said They Should  Also Talk To Mayawati | Opposition Parties Meeting: पटना में विपक्षी दलों  की बैठक पर ओम प्रकाश राजभर का बड़ा

ओम प्रकाश राजभर की प्रतिक्रिया आई सामने

उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी दलों को मायावती से मिलकर बात करनी चाहिए और उन्हें विपक्षी दलों के साथ आने के लिए मनाना चाहिए, यही नहीं उन्होंने तो ये तक कहा कि अगर वो प्रधानमंत्री बनने पर मानती है तो उनकी इस बात को भी माना जायेगा, ओम प्रकाश राजभर ने ये भी जोर देते हुए कहा की सभी दल उन्हें कहें कि हम आपको ही प्रधानमंत्री बना देते है। जो नेता जैसे माने उसे वैसे मनाया जाए।

Arvind Kejriwal plans to meet Mallikarjun Kharge, Rahul Gandhi to seek  support against Centre's ordinance - India Today

सीएम उमर अब्दुल्ला ने केजरीवाल पर किया पलटकर

इन सभी मुद्दों के विपरीत दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र के अध्यादेश का मसला उठाया दिया जो सभी लोगो को नागवारा गुजरा इस पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने केजरीवाल पर पलटकर करते हुए कहा कि 370 के मुद्दे पर आपने हमारा साथ क्यों नहीं दिया था। इसी बीच मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि यहां हम विपक्षी एकता के लिए इकट्ठा हुए हैं, इस बैठक में केजरीवाल उमरअब्दुल्लाह के बीच बेहेस होने लगी इस बेहेस के मसले को शांत करने के लिए बीच में मल्लिकार्जुन खरगे को कूदना पड़ा उन्होंने कहा ये तो संसद का मसला है जिसपर संसद में हम चर्चा करके तय कर लेंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button