विवेक अग्निहोत्री ने रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर मिलने पर, बॉलीवुड को बताया भ्रष्ट…!

कश्मीर फाइल्स साल की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इसका निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर...

कश्मीर फाइल्स साल की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इसका निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी। करीब 15 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने सिनेमाघरों से ही 340 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ने सिर्फ माउथ पब्लिसिटी से अच्छी खासी कमाई की लेकिन फिल्म को फिल्मफेयर अवॉर्ड नहीं मिला।

बेस्ट एक्टर ऑफ द ईयर

इस बीच, रणवीर सिंह को दो पुरस्कार मिले और उन्होंने लिखा, “83 में मेरे काम के लिए दो सम्मानों – ‘एक्टर ऑफ द डिकेड’ और ‘बेस्ट एक्टर ऑफ द ईयर’ से सम्मानित होने पर खुशी हुई! मेरे काम को हमेशा मान्य करने के लिए @lionsclubs को धन्यवाद। #LionsGoldAwards @lionrajuvm।”

अवार्ड माफिया भ्रष्ट हो चुका है

अब ऐसा लग रहा है कि कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने रणवीर सिंह को लताड़ लगाई है। उन्होंने लिखा, ‘बॉलीवुड अवॉर्ड माफिया कैसे काम करता है, यह जानकर मैं स्तब्ध रह गया। उदाहरण के लिए, इस साल एक रंगीन स्टार ने सभी 10+ पुरस्कार प्राप्त करने में कामयाबी हासिल की, बावजूद इसके कि उनकी दोनों फिल्में खराब थीं और दर्शकों ने उन्हें अस्वीकार कर दिया था। इससे पता चलता है कि अवार्ड माफिया कितने भ्रष्ट और ‘बिकने के लिए’ हैं, लेकिन बॉलीवुड खामोश है।”

उन्होंने अपने स्वयं के ट्वीट का जवाब देते हुए सभी से पूछा, “कृपया टिप्पणी करें और बॉलीवुड के भ्रष्ट पुरस्कार माफिया पर अपने विचार साझा करें।”

लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

जैसे ही यह लोगों की निगाह में आया तो उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘मैं जानता हूं कि बॉलीवुड अवॉर्ड्स सिर्फ मजाक हैं और रणवीर सिंह बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लायक नहीं हैं। सदर उधम के लिए विक्की कौशल इसके हकदार थे, लेकिन किसी फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से क्या लेना-देना है। कोई फ्लॉप फिल्म में अच्छा प्रदर्शन दे सकता है।”

कश्मीर की बात करें तो फाइल्स को ₹15 करोड़ के बजट पर बनाया गया था और दुनिया भर में ₹350 करोड़ से अधिक की कमाई की, जिसका मुख्य कारण मुंह की मजबूत बात थी। पल्लवी के पति विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म, 30 साल पहले घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस की दौड़ में रणबीर कपूर की शम्स हेरा, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज जैसी कई बड़ी रिलीज़ को पछाड़ दिया।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button