Mainpuri: मैनपुरी में सपा नेता पर जानलेवा हमला, कार सहित आधा किलोमीटर तक घसीटता रहा ट्रक !

समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव पर रविवार रात एक जानलेवा हमला हुआ। शहर के भदावर हाउस के पास उनकी कार में ट्रक ने पहले पीछे से टक्कर मारी और फिर लगभग 500 मीटर तक कार को घसीटते हुए ले गया।

समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव पर रविवार रात एक जानलेवा हमला हुआ। शहर के भदावर हाउस के पास उनकी कार में ट्रक ने पहले पीछे से टक्कर मारी और फिर लगभग 500 मीटर तक कार को घसीटते हुए ले गया। हालांकि हमले में वे बाल-बाल बच गए। वहीं आरोपी ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

रविवार की रात हुआ हादसा !

रविवार रात करीब आठ बजे सपा नेता देवेंद्र सिंह यादव आवास विकास स्थित पार्टी कार्यालय से करहल रोड स्थित अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही वे शहर में भदावर हाउस के पास पहुंचे तभी एक ट्रक ने उनकी विटारा ब्रीजा कार में पहले साइड से टक्कर मारी, किसी तरह देवेंद्र सिंह यादव ने गाड़ी को संभाला और आगे बढ़ने लगे। तभी एक बार ट्रक फिर चालक ने पीछे से कार में टक्कर मारी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी सड़क पर ही घूम गई। चालक ने ट्रक को रोकने की बजाए ट्रक को गाड़ी समेत दौड़ाना शुरू कर दिया। इसके चलते सपा नेता की गाड़ी ट्रक के साथ लगभग आधा किलोमीटर तक घिसटती हुई चली गयी।

Related Articles

हादसे में बाल-बाल बचे सपा नेता !

जब ट्रक करहल चौराहे पर पहुंचा तो आगे एक और ट्रक खड़ा होने के चलते मजबूरन उसे ट्रक रोकना पड़ा। तब तक आसपास के लोग भी दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंच गए चौराहे पर तैनात पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है। इस घटना में सपा नेता देवेंद्र सिंह यादव बाल-बाल बचे। सूचना पाकर सपा के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे।

Mainpuri: सपा नेता पर जानलेवा हमला; गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, फिर घसीटता  ले गया, देखें VIDEO - Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar

अभी तक नहीं दर्ज हुई FIR !

पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है। देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि उन पर जानलेवा हमला किया गया है। किसी तरह वे हमले में बच निकले। वे जल्द ही थाने में तहरीर देकर FIR दर्ज कराएंगे।

Deadly attack on SP Leader with container in Mainpuri
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button