Rajasthan: दलित लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर, प्रेमी और साथियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म !

राजस्थान के चुरू जिले में एक दलित लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर अपहरण कर साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने अरबाज और उसके साथियों समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है, हालांकि....

राजस्थान के चुरू जिले में एक दलित लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर अपहरण कर साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने अरबाज और उसके साथियों समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। हालांकि फिलहाल सभी आरोपी राजस्थान पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

SC/ST एक्ट में मुकदमा दर्ज

चुरू शहर के अग्रसेन नगर निवासी 22 वर्षीय दलित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने अरबाज धोबी, उसके दोस्त शाहनवाज खत्री और फारूक खत्री के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एसटी-एससी एक्ट भी लगाया है। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं और पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई है। चुरू महिला थाना प्रभारी सुखराम छोटिया के मुताबिक मुख्य आरोपी अरबाज ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर अपने प्रेम जाल में फंसाया था. 19 सितंबर, 2022 को अरबाज ने लड़की को मिलने के लिए बुलाया और जान से मारने की धमकी देकर उसका अपहरण कर लिया और उसे अपनी कार में ले गया।

पीड़िता ने मां को बताई थी पूरी घटना

यहां से आरोपी अरबाज पहले लड़की को झुंझुनू लेकर आया, जहां उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद परिजनों से मिलने के लिए कह कर बस में बैठाकर लड़की को सीकर ले गया। सीकर में आरोपी अरबाज ने अपने दोस्तों शाहनवाज और फारूक को बुलाया और लड़की को एक होटल में ले गया। वहां तीनों ने बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। अगले दिन 20 सितंबर 2022 को लड़की किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकली और अपने घर पहुंची. वहां पीड़िता ने सारी बात अपनी मां को बताई. इसके बाद पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दी।

 

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) (एन), 376 डी, 366 और एससी-एसटी एक्ट की धारा 3 (2) (वी) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद आरोपी की तलाश कर रही है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button