#दिल्ली’: देश के सबसे बड़ा चोर का पुलिस ने किया जबरदस्त खुलासा !

'दिल्ली' (Delhi) से 'बड़ी खबर' सामने आ रही है। इस दौरान 'दिल्ली में एक चोर' (A Thief in Delhi) को पकड़ा गया है। बता दें कि चोर ने 'एक बड़ी घटना को अंजाम' (Make a Big Event) दिया है।

‘दिल्ली’ (Delhi) से ‘बड़ी खबर’ सामने आ रही है। इस दौरान ‘दिल्ली में एक चोर’ (A Thief in Delhi) को पकड़ा गया है। बता दें कि चोर ने ‘एक बड़ी घटना को अंजाम’ (Make a Big Event) दिया है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस का कहना है कि चोर ने 5000 से ज्यादा कारें चुराईं हैं।

‘चोर ने लंबे’ समय से किया अपराध

‘पूछताछ के दौरान’ (During the Interrogation) पता चला है, चोर का नाम ‘अनिल चौहान’ (Anil Chauhan) है। ऐसे में ‘चोर लंबे समय से अपराध’ (Thief Long Crime) करता आ रहा था। इस सिलसिले में आरोपी चोर को मध्य (To the Accused Thief) दिल्ली पुलिस के ‘स्पेशल स्टाफ’ (Special Staff) ने असम से गिरफ्तार (Arrested from Assam) किया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी 27 साल से अपराध की दुनिया में है। चोर ऐसे में कई बड़ी चोरियों को अंजाम देने की फ़िराक़ में था। इस मामले में कार चोरी के अलावा अनिल चौहान ने हत्या का मामला सामने आया है। अनिल के ऊपर आर्म्स एक्ट और तस्करी के मामले भी दर्ज किये जा चुके हैं।

तस्करी को दिया अंजाम 

पुलिस के मुताबिक (according to police) 90 के दशक में उसने सबसे ज्यादा 800 से ज्यादा कारें चोरी की थीं। वह चोरी कर जम्मू कश्मीर, नेपाल और उत्तर पूर्व के राज्यों में भेज देता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस की छानबीन के दौरान उत्तर पूर्वी राज्यों की पुलिस ने भी चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button