आलिया भट्ट के बॉलीवुड में 10 साल हुए पूरे, अभिनेत्री ने अधिक मेहनत करने का किया वादा !

आलिया भट्ट को हाल ही में बॉलीवुड में एक दशक पूरा करने के बारे में याद आया। वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की सह-कलाकार अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (SOTY) के दस बजने के बाद, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया।

आलिया भट्ट को हाल ही में बॉलीवुड में एक दशक पूरा करने के बारे में याद आया। वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की सह-कलाकार अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (SOTY) के दस साल के बाद, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया। आलिया ने अपनी एक दशक लंबी सिनेमाई यात्रा पर आभार व्यक्त किया और भविष्य में और अधिक मेहनत करने का वादा किया। अभिनेता की पहली फिल्म SOTY का निर्देशन और निर्माण करण जौहर ने किया था, जिसने वरुण और सिद्धार्थ की पहली फिल्म को भी चिह्नित किया था। बी-टाउन सेलेब्स, उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने उनकी हार्दिक पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। जल्द ही होने वाली माँ ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को धन्यवाद देते हुए अपनी खूबसूरत तस्वीर के साथ एक लंबा भावनात्मक कैप्शन लिखा।

प्रशंसकों से ‘गहराई से सपने देखने’ का किया वादा

जैसा कि ब्रह्मास्त्र अभिनेता ने एक शानदार सफेद स्लीवलेस टॉप में अपनी एक सन-किस्ड फोटो साझा की, उन्होंने लिखा,“आज 10 साल ️ … और मैं बहुत आभारी हूं .. हर एक दिन !!! .. मैं बेहतर बनने का वादा करती हूं – गहरे सपने देखें – कड़ी मेहनत करें !!!!! जादू के लिए धन्यवाद ️☀️☀️☀️ प्यार प्यार और सिर्फ प्यार ❤️❤️❤️❤️❤️।” धर्मा मूवीज ने एक मजेदार मजेदार कमेंट के साथ जवाब दिया और लिखा, “गुलाबी आंखें जो तेरी देखी, दीवाने सारे दिल 10 साल पहले हो गए थे! हमारे होनहार छात्र को बधाई।’ उनकी भाभी करीना कपूर खान ने टिप्पणी की, “द बेस्ट देयर इज ❤️।” एक नेटिजन ने लिखा, “10 साल और आप एक चमकीले अद्भुत सितारे के रूप में आकार ले चुके हैं! बहुत उदासीन महसूस कर रहा हूँ ❤️। ” एक प्रशंसक ने भी जवाब दिया, “OMG❤️❤️❤️❤️❤️।”

आलिया, जो नवंबर 2022 में अभिनेता-पति रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, अगली बार नेटफ्लिक्स के ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में दिखाई देंगी। हॉलीवुड एक्शन-थ्रिलर में गैल गैडोट भी एक शानदार भूमिका में हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button