‘केसरिया’ गाने की बोल भूली आलिया भट्ट, Fans ने दिया ऐसा रिएक्शन !

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं और दोनों अपने पैरंटहुड को खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं और दोनों अपने पैरंटहुड को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। मां बनने के करीब एक महीने बाद आलिया अपनी फिटनेस और कमिटमेंट को लेकर एक्टिव हो गई हैं। अक्सर वह वर्कआउट करने के लिए बाहर निकलती नजर आती हैं। बीती रात आलिया और रणबीर मुंबई के प्रेस क्लब पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया से खूब बातचीत की। हालांकि, प्रेस मीट का जो हिस्सा सबका दिल जीत रहा है, वह आलिया के गाने का मौका है। हालांकि, गाते वक्त आलिया इस गाने के बोल भूल गईं और फिर रणबीर ने उनकी मदद की।

आलिया ने पूछा- आपके लिए कौन सा गाना गाऊं?

पपराजी विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर मौजूद आलिया और रणबीर का यह वीडियो काफी चर्चा में है। इस वीडियो में आलिया भट्ट रणबीर कपूर से गाने के लिए कहती हैं और कहती हैं- बेटा गाना गाओ, जिस पर रणबीर मुस्कुराते हैं और उन्हें गाने के लिए कहते हैं। फिर आलिया दर्शकों से पूछती हैं- मैं आपके लिए कौन सा गाना गाऊं? और दर्शक उनसे ‘केसरिया’ गाने के लिए कहते हैं।

गाते वक्त भूल गईं आलिया लाइन

आलिया तुरंत इसे गाना शुरू कर देती हैं और पहली लाइन के बाद वह लाइन को ही भूल जाती हैं। आलिया पूछती हैं- बोल क्या हैं? लोग हस्ते है। आलिया को बीच में फंसा देख रणबीर तुरंत उन्हें गाने की लाइन याद दिलाते हैं और आलिया फिर गाना शुरू कर देती हैं। अब हम आपको बताते हैं कि आलिया और रणबीर के इस वीडियो पर लोग क्या कह रहे हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button