Pakistan: पाकिस्तानी सिंगर के हालात हुए ख़राब, जाने क्यों सड़को पर रहने पर मजबूर हुए वहाब अली बुगती !

पकिस्तान के मशहूर सिंगर इन दिनों अपने बुरे हालातों के कारण सड़क पर रहने को मजबूर हो चुके है।

पकिस्तान के मशहूर सिंगर इन दिनों अपने बुरे हालातों के कारण सड़क पर रहने को मजबूर हो चुके है। वहाब अली बुगती एक बलोची पाकिस्तानी सिंगर हैं, जो कि इन दिनों पाकिस्तान में इन दिनों बाढ़ के कारण बेघर हो गए हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने वहाब की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ खराब स्थिति (Bad condition) में नजर आ रहे हैं।

कोक स्टूडियो से मिली पहचान

पाकिस्तान के वहाब अली बुगती की आवाज में ऐसा जादू है कि उनके गाने सीधा दिल को छू जाते है।  उन्होंने शो में ‘काना यारी’ गाना गाकर हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था।

फैंस कर रहे मदद की अपील

अली बुगती इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहे है। वे पाकिस्तान में आई बाढ़ की वजह से अपना घर छोड़ने पर मजबूर हो गए हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने वहाब की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ खराब स्थिति में नजर आ रहे हैं। ये देखने के बाद सिंगर के फैंस सोशल मीडिया पर लोगों से उनकी मदद करने की अपील कर रहे हैं। वहाब घर बहने की वजह से अपने बच्चे के साथ बाहर खुले में बैठे दिख रहे हैं। फोटो देख ऐसा लग रहा है कि वो और उनकी फैमिली घर न होने की वजह से सड़क पर ही रह रही है। वहाब की जिंदगी अच्छी-खासी चल रही थी, लेकिन अचानक आई बाढ़ ने सब कुछ तहस-नहस कर दिया वाहाब का एक यूट्यूब चैनल है, जहां वो अपने म्यूजिक वीडियोज अपलोड करते रहते हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button