जानें ट्विटर पर क्यों ट्रेंड किया ठरकी केजरीवाल, क्या हैं इसका कारण ?

थरकी केजरीवाल इस समय सोशल मीडिया पर इस कारण ट्रेंड कर रहे हैं कि उनका अकाउंट ट्विटर पर एक महिला की अश्लील तस्वीरों से जुड़ा है।

आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्य संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यह पता लगाने के बाद चर्चा में हैं कि उनका ट्विटर अकाउंट कथित रूप से स्पष्ट सामग्री वाले ट्विटर अकाउंट का अनुसरण कर रहा था।

ठरकी केजरीवाल इस समय सोशल मीडिया पर इस कारण ट्रेंड कर रहे हैं कि उनका अकाउंट ट्विटर पर एक महिला की अश्लील तस्वीरों से जुड़ा है।

 

सीएम केजरीवाल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को जाहिर तौर पर @ Esmee4Keeps, एक ट्विटर अकाउंट नजर आया, जिसमें एक महिला की तस्वीरें हैं, जो छोटे कपड़े पहने हुए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट कई सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा @ Esmee4Keeps को फॉलो करने वाले स्क्रीनशॉट में दिखाई दे रहा था।@Esmee4Keeps ट्विटर अकाउंट पर शॉर्ट, रिवीलिंग कपड़े पहने एक महिला की कुल 4 तस्वीरें हैं।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल यहां फिसल गए या पिघल गए। वैसे भी, किसी महान राजनेता ने एक बार कहा था कि लड़के होते हैं, गलतियाँ होती हैं। इसलिए! सोशल मीडिया के लोग न तो नेता हैं और न ही माफ करने वाली भीड़। #TharkiKejriwal (ठार्की केजरीवाल) को ट्रेंड में लाकर केजरीवाल को भी मसल दिया गया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button