तो सलमान खान का इस हसीना को देख धड़का दिल, फैंस ने कही ये बात…

सलमान खान का नाम जिन लड़कियों के साथ जुड़ता हैं वह चर्चा का विषय बन जाती हैं। ऐसे में एक तस्वीर सलमान कि खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ कई हसीनाओं के नाम जुड़ चुके हैं ऐसे में किसी भी लड़की का नाम सलमान के साथ जुड़ता हैं तो वह चेहरा चर्चा में आ जाता हैं। वही इस बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं जिसमे सलमान एक लड़की की तरफ देख के मुस्कुरा रहे हैं।

बता दें, सलमान की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीर किसी थिएटर की लगती हैं। इस फोटो में एक लड़की कुर्सी पर बैठी हैं और बगल में सलमान खड़े हैं दोनों एक दूसरे को प्यार भरी नजरों से देखते हुए नजर आ रहे हैं। ये लड़की कौन है और कहां की ये फोटो है इस बारे में तो जानकारी नहीं है। लेकिन इतना जरूर है कि इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

इस तस्वीर के वायरल होते ही फैंस ने अपने अपने कमेंट पेश करने शुरू कर दिए हैं। एक फैन ने लिखा कि, ‘लगता है भाईजान का दिल इस पर आ गया है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘आई लव यू सलमा। ‘ काम कि बता करे तो सलमान आखिरी बार फिल्म “अंतिम” में देखा गया था। वही अब टाइगर अपनी नई फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button