कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल,जल्द ही पार करेगी 100 करोड़ का आकड़ा

कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 महामारी शुरू होने के बाद से हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मों में से एक के रूप में उभर रही है।

कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 महामारी शुरू होने के बाद से हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मों में से एक के रूप में उभर रही है। अपने पहले सप्ताह में, अनीस बज्मी निर्देशित ने बॉक्स ऑफिस पर 92.05 करोड़ रुपये कमाए हैं और ऐसा लगता है कि एक या दो दिन में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा टूट जाएगा।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के नवीनतम बॉक्स ऑफिस के आंकड़े साझा किए और लिखा, “# भूल भुलैया 2 # कार्तिक आर्यन की सप्ताहांत 2 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी [#SonuKeTituKiSweety लाइफटाइम बिज़ को पार कर जाएगी]… सुपर-हिट… [सप्ताह 1] शुक्र 14.11 करोड़, शनि 18.34। करोड़, सूर्य 23.51 करोड़, सोम 10.75 करोड़, मंगल 9.56 करोड़, बुध 8.51 करोड़, गुरु 7.27 करोड़। कुल: ₹ 92.05 करोड़। #इंडिया बिज़।”

 

आयुष्मान भरोसेमंद सितारों में एक है

इस वीकेंड भूल भुलैया 2 का मुकाबला अनुभव सिन्हा की अनेक से होगा, जिसमें आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं। जहां दर्शकों को आकर्षित करने की बात आती है, तो आयुष्मान को अक्सर सबसे भरोसेमंद सितारों में से एक माना जाता है, लेकिन यह देखना बाकी है कि क्या वह अनेक के साथ जादू को दोहरा पाएंगे।

कार्तिक नौवें स्थान पर है

इस बीच, कार्तिक नौवें स्थान पर है क्योंकि वह अपनी हालिया सफलता का जश्न मना रहा है। अभिनेता हाल ही में फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए पवित्र शहर वाराणसी में थे। इससे पहले, कार्तिक ने साझा किया कि वह चाहते हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करे। उन्होंने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि यह अच्छा करेगी, पहले पोस्टर से लेकर अब तक यह शहर में चर्चा का विषय रहा है। हर कोई इस फिल्म के बारे में बात कर रहा है और उन्होंने इसका आनंद लिया है। ट्रेलर देखने के बाद मैंने लोगों से जिस तरह की प्रतिक्रिया सुनी है, वह यह है कि वे वास्तव में फिल्म देखना चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि वे सिनेमाघरों में जाकर इसे देखेंगे।”

भूल भुलैया 2 कंगना रनौत की धाकड़ के साथ रिलीज़ हुई, जो दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में विफल रही।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button