Hera Pheri 3: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी स्टारर कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी में शामिल हुए कार्तिक आर्यन !

कार्तिक आर्यन एक रोल पर हैं। मेगा-ब्लॉकबस्टर भूल भुलैया 2 देने के बाद, रूह बाबा एक और सफल कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी, हेरा फेरी में अभिनय करके अपने दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।

कार्तिक आर्यन एक रोल पर हैं। मेगा-ब्लॉकबस्टर भूल भुलैया 2 देने के बाद, रूह बाबा एक और सफल कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी, हेरा फेरी में अभिनय करके अपने दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।

अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी दशकों पहले हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी रिलीज होने के बाद सबसे पसंदीदा कॉमेडी तिकड़ी में से एक बन गए। जल्द ही फिल्म एक पंथ बन गई। जैसा कि तीसरी किस्त बन रही है, परेश रावल ने अब खुलासा किया है कि कार्तिक आर्यन बोर्ड पर आ गया है।

निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने हाल ही में पुष्टि की कि वह कॉमेडी फिल्मों की फ्रेंचाइजी को वापस लाने की योजना बना रहे हैं। बहुप्रतीक्षित हेरा फेरी 3 जिसकी प्रशंसक इतने लंबे समय से मांग कर रहे थे, आखिरकार दिन का उजाला देखने को मिल रहा है। इस बीच, कयास लगाए जा रहे थे कि कुमार पीछे हट गए हैं और नए अभिनेता कार्तिक होंगे।

परेश रावल ने की पुष्टि

अक्षय कुमार के प्रशंसक प्रतीत होने वाले एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने परेश रावल को टैग किया और पूछा कि क्या कार्तिक आर्यन के हेरा फेरी 3 के कलाकारों में शामिल होने की खबरें सच हैं। अनुभवी अभिनेता ने जवाब देते हुए इसकी पुष्टि की, “हां यह सच है।” नीचे दी गई बातचीत पर एक नज़र डालें:

यह कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी के सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ा झटका है। एक प्रशंसक ने प्रतिक्रिया दी, “हमें कोई नया अभिनेता नहीं चाहिए, खासकर यह पीआर स्टार। हमारा पुराना क्रू काफी अच्छा है,” जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, “और अक्षय सर का क्या? मैं तुम्हारे बिना जानता हूं हेरा फेरी में कोई मजा नहीं”। यहाँ कुछ और प्रतिक्रियाएँ हैं

पिंकविला की एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अक्षय कुमार फिल्म और अन्य फ्रेंचाइजी जैसे वेलकम और आवारा पागल दीवाना पर प्लग खींच सकते हैं। प्रकाशन ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “हेरा फेरी, वेलकम और आवारा पागल दीवाना अक्षय कुमार के नेतृत्व वाली तीन सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी हैं, और वह प्रतिष्ठित फिल्मों को फिर से देखने के लिए काफी उत्सुक थे। हालांकि, कई दौर की बैठकों के बाद, उन्होंने एक कदम पीछे हटने का फैसला किया, क्योंकि वह व्यापक स्क्रिप्ट विचारों के साथ तालमेल नहीं बिठा सके।”

सूत्र ने आगे कहा, “कुमार इन कॉमेडी फ्रेंचाइजी में अपने प्रशंसकों की उम्मीदों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। उन्होंने इन पटकथाओं की गुणवत्ता से समझौता करने से इनकार कर दिया, क्योंकि इन सीक्वल को बिना उचित सोचे समझे और अन्य अभिनेताओं के साथ रीमेक करने के प्रयास पहले ही विफल हो चुके हैं।”

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button