Ranveer Deepika GQ Awards: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जीक्यू अवार्ड्स में अपने ब्लिंगी लुक के लिए बेरहमी से हुए ट्रोल !

कल सितारों से भरी रात थी क्योंकि शहर में जीक्यू अवार्ड्स का आयोजन हुआ था। इस कार्यक्रम में भूमि पेडनेकर, नरगिस फाखरी, कार्तिक आर्यन, अलाया एफ जैसी हस्तियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ फैशन पैर आगे रखा।

कल सितारों से भरी रात थी क्योंकि शहर में जीक्यू अवार्ड्स का आयोजन हुआ था। इस कार्यक्रम में भूमि पेडनेकर, नरगिस फाखरी, कार्तिक आर्यन, अलाया एफ जैसी हस्तियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ फैशन पैर आगे रखा। लेकिन नेटिज़न्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से अपनी नज़रें नहीं हटा सके, जो सभी धूर्त थे।

जैसा कि सभी जानते हैं कि दीपवीर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले कपल्स में से एक हैं। हाल ही में, अफवाहें फैली हुई थीं कि स्वर्ग में परेशानी है, लेकिन दंपति ने अफवाहों को कूड़ेदान की तरह माना और इसे प्रमुख युगल लक्ष्यों के साथ खारिज कर दिया। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि जब भी वे एक साथ दिखाई देते हैं तो दोनों हमारे चेहरे पर मुस्कान लाते हैं और पिछली रात भी अलग नहीं थी!

इस Look  में दिखे रणवीर-दीपिका

रणवीर सिंह अपनी मैचिंग पैंट के एक तरफ ड्रैगन प्रिंट के साथ ब्लैक वेलवेट ब्लेज़र पहने हुए दिखे। उन्होंने इसे ग्रीन कलर की शर्ट और गले में गोल्ड टैसल एक्सेसरी के साथ पेयर किया था। दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण ने लाल ओवरसाइज़्ड पैंटसूट का विकल्प चुना। उन्होंने इसके अंदर रस्सी जैसा कट-आउट टॉप चुना था।

जीक्यू अवार्ड्स में ट्रोल हुए ये कलाकार

यह जोड़ी वास्तव में जीक्यू अवार्ड्स 2022 के लिए पूरी तरह से धूमिल हो गई और नेटिज़न्स मदद नहीं कर सके, लेकिन ध्यान दें कि दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के ‘अतरंगी’ अवतारों से कैसे मेल खा रही हैं। दुर्भाग्य से, कई लोगों ने उनके फैशन स्टेटमेंट को ट्रोल भी किया और सुझाव दिया कि वे अपने स्टाइलिस्टों को आग लगा दें।

यूज़र्स ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

एक यूजर ने लिखा, ‘ये कार्टून वाली ड्रेस पता नहीं कहा से पहनने के आ जाते हैं’ एक अन्य ने टिप्पणी की, “आखिरकार इसे भी लक्की बना ही दिया” एक यूजर ने लिखा, ‘रणवीर ने डीपी के स्टाइल को बर्बाद कर दिया. “रणवीर सिंह ने दीपिका को अपने जैसा बनाया दिया ज,” एक अन्य ने प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक यूजर ने लिखा, “मैं तेरा जोकर तू मेरी जोकर या ये मीडिया हमारी है नोकर”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button