Trending

सचिन पायलट का जोरदार पलटवार, कहा केशव प्रसाद मौर्या बोल रहे हैं झूठ, कंपनी का लेखा-जोखा है जनता के सामने 

भाजपा पर लगाया सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्षी पार्टी पर दबाव बनाने का आरोप

 

लखनऊ। कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट ने भाजपा के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के बयान पर पलटवार किया हैै। उन्‍होंने कहा है कि‍ केशव प्रसाद मौर्या सरासर झूठ बोल रहे हैं। नेशनल हेराल्‍ड मामले की बातें जनता के सामने हैं। पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया है कि‍ भाजपा की सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर पार्टी पर दबाव बनाने की कोशशि कर रही हैै लेकि‍न यह होने नहीं पायेगा। सोमवार को पार्टी के सभी नेता सड़कों पर उतर कर भाजपा सरकार को आइना दिखाने का कार्य करेंगे।

130 करोड़ लोग देख रहे हैं कौन बोल रहा है झूठ

पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट ने कहा क‍ि विगत 6-7 सालों में अगर किसी ने नरेंद्र मोदी को सीधी चुनौती दी है तो वो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हैं। उन्‍होंने कहा कि‍ बढ़ रही मंहगाई , बेरोजगारी, किसान की खस्‍ता हालत जैसे अहम मुद्दों पर भाजपा जवाब देने को तैैयार नहीं है। देश में जुडिशरी, ब्यूरोक्रेसी और एजेंसी का दुरुपयोग हो रहा है। नेताओं पर आरोप-प्रत्यारोप लगाया जाए और उनको डराया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि‍ 130 करोड़ लोग देख रहे हैं कि कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ बोल रहा हैै। उन्‍होंने कहा क‍ि कल का दिन बहुत महत्वपूर्ण है। विपक्ष की आवाज को इस तरह से दबाने का प्रयास किया जा रहा है। कल एआईसीसी कार्यालय से राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के तमाम सीनियर लीडर निकलेंगे।

कल राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के सब नेता होेंगे पेश

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा क‍ि अगर आज भारतीय जनता पार्टी से न पूछा गया तो यह बढ़ रही मंहगाई मनमोहन सिंह व रुस यूक्रेन जंग पर डाल देंगे। उन्‍होंने कहा क‍ि न हम डरने वाले हैं न पीछे हटने वाले हैं, हम सड़क से लेकर संसद तक जवाब देंगे। कल राहुल गांधी के साथ-साथ कांग्रेस के तमाम सांसद और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के साथ ईडी के समक्ष पेश होंगे।वहीं दूसरी ओर राजस्‍थाान सरकार में बतौर डिप्‍टी सीएम प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर रहे सचिन पायलेट ने कहा क‍ि राजस्थान में हमारे तीनों उम्मीदवार जीते हैं, जो परिणाम आए कहीं न कहीं कांग्रेस के लिए संतोष जनक है।

उन्‍होंने कहा कि‍ जब जब विपक्ष आवाज उठाता है तब भारतीय जनता पार्टी ईडी व सीबीआई के द्वारा दबाव बनाया जाता है।जिन एजेंसियों पर आम जनता की आस्था थी, आज उसके प्रति लोग यह मान चुके हैं कि वे बीजेपी के अनुसार काम करते हैं। अगर किसी पर इंटेलीजेंस एजेंसियों की जांच में चुनवा और वह बीजेपी में चला जाए तो उस पर गंगाजल छिड़क कर कर दिया जाता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button