करण जौहर ने किया ‘कॉफी विद करण’ को लेकर किया एक बड़ा खुलासा !

यह लंबे समय से अफवाह थी कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक रिश्ते में थे क्योंकि उन्होंने इम्तियाज अली की 'लव आज कल' को फिल्माया था

यह लंबे समय से अफवाह थी कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक रिश्ते में थे क्योंकि उन्होंने इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ को फिल्माया था, जो उनकी एकमात्र फिल्म थी। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फिल्म की रिलीज से ठीक पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि, अभिनेताओं ने इस पर कभी कोई टिप्पणी नहीं की। लेकिन फिल्म निर्माता करण जौहर ने अब इस बात की पुष्टि कर दी है कि दोनों कलाकार वास्तव में ‘डेटिंग‘ कर रहे थे।

सारा अली खान ने कार्तिक को बताया अपना क्रश

करण जल्द ही अपने लोकप्रिय टॉक शो कॉफी विद करण के सातवें सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं। यह शो के पिछले सीज़न के दौरान था जब सारा अली खान ने कार्तिक को अपना क्रश बताया था। शो के आगामी सीज़न का प्रचार करते हुए, करण ने एक बातचीत में उल्लेख किया कि उनके शो ने बहुत सारे रिश्तों को ‘प्रकट’ किया था और इसमें सारा और कार्तिक के नाम भी शामिल थे।

इस सोफे ने किया सारे रिश्तों को प्रकट 

करण ने कहा, “मैं इस सोफे को अभिव्यक्ति का सोफे कहता हूं। मैं उस दिन कृति (सैनन) से कहने जैसा था, मैंने कहा बस एक नाम बोलो! क्योंकि इस सोफे पर कैटरीना (कैफ) ने कहा कि उसे लगा कि वह विक्की (कौशल) के साथ अच्छी लगेगी, फिर विक्की गिर गया और फिर हम जानते हैं कि वे शादीशुदा हैं। सारा (अली खान) ने कार्तिक (आर्यन) का जिक्र किया और उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। आलिया (भट्ट) ने सीजन दर सीजन रणबीर (कपूर) का जिक्र किया है और आज वह उससे शादी कर चुकी है और उसका खूबसूरत बच्चा होने वाला है। तो यह शानदार है कि इस सोफे ने वास्तव में इतने सारे रिश्तों को प्रकट किया है।”

लव आज कल में एक साथ किया गया कास्ट

सारा 2018 में कॉफ़ी विद करण में दिखाई दी थीं और उन्होंने कार्तिक आर्यन के नाम का उल्लेख एक अभिनेता के रूप में किया था जो उन्हें आकर्षक लगा। बाद में दोनों को लव आज कल में एक साथ कास्ट किया गया और रिपोर्टों के अनुसार, यहीं उनका रोमांस खिल उठा। हालांकि, अभिनेता 2020 में अलग हो गए। तब से, उन्होंने शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के बारे में बात की हो।

पिछले कुछ महीनों में कार्तिक और सारा को कुछ इवेंट्स में एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण तरीके से देखा गया है। अप्रैल में, एक अवार्ड शो में चैट करते हुए उनकी एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई। फिर, पिछले महीने, उन्होंने एक और इवेंट के रेड कार्पेट पर एक साथ पोज दिए।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button