डर से चेहरा ढकती थीं कंगना रनौत, दिल्ली Acid Attack ने याद दिलाया Actress का ‘दर्द’ !

देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई है। दिल्ली में 12वीं कक्षा की 17 वर्षीय छात्रा पर बाइक सवार दो युवकों ने तेजाब फेंक दिया।

देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई है। दिल्ली में 12वीं कक्षा की 17 वर्षीय छात्रा पर बाइक सवार दो युवकों ने तेजाब फेंक दिया। पुलिस के मुताबिक लड़की को सबक सिखाने के लिए ऐसा किया गया। जब इस घटना ने बच्चियों की सुरक्षा पर सवालिया निशान लगा दिया तो दीपिका पादुकोण (दीपिका पादुकोण) स्टारर फिल्म ‘छपाक’ की याद आ गई। वहीं अब कंगना रनौत का दर्द ताजा हो गया है। कंगना की बहन रंगोली चंदोल ने एसिड अटैक का दर्द झेला है। कंगना खुद कई दिनों तक इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाईं। कंगना ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां करते हुए सरकार से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

हमारा पूरा परिवार बर्बाद हो गया..

दिल्ली एसिड अटैक की घटना को लेकर कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मैं तब किशोरी थी जब मेरी बहन रंगोली चंदेल पर रोड राइड रोमियो ने एसिड अटैक किया था… उसके बाद उन्हें 52 सर्जरी से गुजरना पड़ा था, जो उन्हें करवाना पड़ा उसे जिस शारीरिक और मानसिक आघात से गुजरना पड़ा उसकी कल्पना भी कोई नहीं कर सकता। हमारा पूरा परिवार बर्बाद हो गया… मुझे थेरेपी भी लेनी पड़ी, क्योंकि मुझे डर था कि कोई भी व्यक्ति मेरे ऊपर तेजाब फेंक सकता है। जब भी कोई बाइक, कार या कोई अजनबी मेरे पास से गुजरता तो मैं अपना चेहरा ढक लेती थी।

सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग

कंगना रनौत ने आगे लिखा ‘यह अत्याचार अभी भी बंद नहीं हुआ है… सरकार को इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है… मैं गौतम गंभीर से सहमत हूं कि हमें एसिड हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है’।

गौतम गंभीर ने सार्वजनिक फांसी की मांग की

बता दें कि पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने एसिड अटैक की घटना पर बयान दिया है. गंभीर ने कहा है कि ‘ऐसे लोगों को सरेआम फांसी पर लटका देना चाहिए, डर पैदा करना चाहिए, शब्दों से इंसाफ नहीं हो सकता.’

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button