निर्माता ने फ़िल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की विफलता के लिए अक्षय कुमार को ठहराया जिम्मेदार !

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर सम्राट पृथ्वीराज, जो एक बड़े बजट पर बनी थी, दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही और बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी विफलता साबित हुई।

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर सम्राट पृथ्वीराज, जो एक बड़े बजट पर बनी थी, दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही और बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी विफलता साबित हुई। डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित यह फिल्म यशराज फिल्म्स की लगातार दूसरी बड़ी फ्लॉप थी, जब रणवीर सिंह ने जयेशभाई जोरदार को हेडलाइन किया था। ब्रज भाषा की महाकाव्य कविता पृथ्वीराज रासो पर आधारित, सम्राट पृथ्वीराज ने कथित तौर पर 300 रुपये का बजट रखा है, लेकिन टिकट खिड़कियों पर 100 करोड़ रुपये से कम होने की उम्मीद है। निर्माताओं को भारी नुकसान होने के साथ, हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा गया है कि फिल्म के निर्माताओं ने अक्षय कुमार पर इसकी विफलता का दोष लगाया है।

एक असली मूंछ भी नहीं उगाएगा

YRF प्रमुख आदित्य चोपड़ा परियोजना के प्रति अधिक प्रतिबद्धता नहीं दिखाने के लिए कथित तौर पर अपने प्रमुख व्यक्ति से नाराज हैं।नेशनल हेराल्ड ने एक सूत्र के हवाले से कहा है,कि “वह नहीं सुनेगा। फिल्म को एक समर्पित एकाग्रता की आवश्यकता थी। वह एक असली मूंछ भी नहीं उगाएगा, क्योंकि वह एक साथ अन्य प्रोजेक्ट कर रहा था। जब किसी ऐतिहासिक रूप से महत्वपूर्ण व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, तो वह सिर्फ एक ही प्रोजेक्ट को क्यों नहीं कर सकता था, और अपना सर्वश्रेष्ठ क्यों नहीं दे सकता था?”

लोग फिल्म से जुड़ नहीं पाए

जहाज के कप्तान डॉ द्विवेदी ने कुछ दिनों पहले एक साक्षात्कार में अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म की विफलता पर विचार किया था। “हम लोगों के मूड को समझने में नाकाम रहे। हमने फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया, लेकिन लोग फिल्म से जुड़ नहीं पाए। अभी भी समझ में नहीं आता कि उनके साथ क्या गलत है। लेखकों ने अपना काम पूरी ईमानदारी के साथ किया। हमने इतिहास के तथ्यों से छेड़छाड़ नहीं की है। हम इस जिम्मेदारी को अच्छी तरह समझते हैं”

बैक टू बैक फिल्मों को मिली विफलता

दो बैक टू बैक विफलताओं के बाद, YRF रणबीर कपूर अभिनीत शमशेरा के साथ वापसी की उम्मीद कर रहा है, जो 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। करण मल्होत्रा ​​निर्देशित फिल्म का पहला टीज़र अनावरण किया गया है और फिल्म आशाजनक लग रही है। इसमें वाणी कपूर और संजय दत्त भी हैं।

अक्षय के लिए, वह अगली बार आनंद एल राय की रक्षा बंधन में भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे। फिल्म 11 अगस्त को पर्दे पर आएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button