Anant Ambani के वायरल वीडियो पर आया Kangana Ranaut का रिएक्शन !

एक्ट्रेस अपने विचार सोशल मीडिया के जरिए लोगों के सामने रखती हैं। इस बीच अब ‘पंगा गर्ल’ ने मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की खूब तारीफ की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस के बेबाक बयान उन्हें सुर्खियों में रखते हैं। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपने विचार सोशल मीडिया के जरिए लोगों के सामने रखती हैं। इस बीच अब ‘पंगा गर्ल’ ने मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की खूब तारीफ की है।

Kangana Ranut Praises Anant Ambani As He Says My Brother Is Like God Ram  And Sister Like Mata Raani - अनंत अंबानी ने अपने भाई को बताया राम जी जैसा  तो कंगना

वीडियो पर आया एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अबानी जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। इस वक्त सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी से जुड़ी खबरें ट्रेंड कर रही है ,हाल ही में अनंत अंबानी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अब अनंत अंबानी के इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन भी सामने आया है।

Kangana Ranaut spoke sweet words for Anant Ambani, said 'just with  Bollywood mafia'... | बॉलीवुड News, Times Now Navbharat

आकाश अंबानी राम और भाभी श्लोका मेहता सीता का स्वरूप

इस वीडियो में अनंत से जब ये सवाल किया गया कि क्या उनमें और भाई-बहन में किसी तरह का कॉम्पटीशन रहता है, इस पर जवाब देते हुए अनंत अंबानी ने कहा कि उनके बड़े भाई आकाश अंबानी राम और भाभी श्लोका मेहता सीता स्वरूप हैं। इसके अलावा, मेरी बहन ईशा अंबानी मेरे लिए बिल्कुल मेरी मां जैसी है। हम तीनों भाई- बहनों के बीच किसी तरह का कॉम्पटीशन नहीं रहता है। हम सब एक दूसरे की मदद और रक्षा करते हैं। जैसे ये मुझसे कहेंगे मैं वैसा ही करुंगा।

वो सच में संस्कृति की जड़ों से जुड़े हुए और बहुत समझदार

वहीं, अब इस वीडियो पर कंगना रनौत ने रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने अपने एक्स पर लिखा कि वो सच में संस्कृति की जड़ों से जुड़े हुए और बहुत समझदार हैं। बॉलीवुड माफिया ड्रग गिरोह के साथ भी वो नहीं घूमते…. उन्हें बहुत सारी शुभकामनाएं। कंगना के पोस्ट पर हर कोई रिएक्ट कर रहा है और यूजर्स भी अनंत की तारीफ कर रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button