कंगना रनौत ने नवाज़ुद्दीन और अवनीत की टीकू वेड्स शेरू की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट कर किया पोस्ट !

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने प्रोडक्शन वेंचर 'टिकू वेड्स शेरू' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म 23 जून से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने प्रोडक्शन वेंचर ‘टिकू वेड्स शेरू’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म 23 जून से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। कंगना द्वारा निर्देशित, फिल्म का निर्देशन साईं कबीर श्रीवास्तव ने किया है। आगामी फ्लिक एक कॉमेडी-ड्रामा है जिसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की पहले कभी न देखी गई जोड़ी प्रमुख भूमिकाओं में है।

कंगना रनौत का अनाउंसमेंट पोस्ट

उन्होंने फिल्म का पोस्टर साझा किया और इसके साथ कैप्शन दिया, “प्यार, सपनों और नॉन-स्टॉप हंसी से भरे एक प्रफुल्लित करने वाले जॉयराइड के लिए कसकर पकड़ें क्योंकि टीकू और शेरू अपने परम बॉलीवुड सपने का पीछा करते हैं!”

टीकू वेड्स शेरू का प्लॉट

नवाज़ुद्दीन और अवनीत स्टारर टीकू वेड्स शेरू, टीकू और शेरू की अपरंपरागतता से प्रेरित प्यार और जुनून की एक असामान्य कहानी है। विपरीत व्यक्तित्व वाले युगल ‘अपने सपनों का पीछा करने में समय की कसौटी पर खरे उतरते हैं’। दोनों सितारों की आंखों के साथ बॉलीवुड में इसे बड़ा बनाने की उनकी यात्रा के साथ, फिल्म एक दिल को छू लेने वाली कहानी पेश करती है। यह टीकू और शेरू की यात्रा को दर्शाता है और कैसे वे चुनौतियों से भरे जीवन में नेविगेट करते हैं।

कंगना रनौत के लिए टीकू वेड्स शेरू एक ‘खास फिल्म’ है

कंगना ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “टिकू वेड्स शेरू मेरे लिए बहुत खास फिल्म है, क्योंकि यह मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत पहला टाइटल है। यह पहली बार है जब मैंने एक निर्माता के रूप में कार्यभार संभाला है और मैंने इस प्रक्रिया का पूरा आनंद लिया। यह मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण लेकिन समृद्ध अनुभव था।”

उन्होंने कहा, “मेरी टीम और मुझे प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी करके और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में अपनी फिल्म को दर्शकों तक ले जाने की खुशी है।”

इस बीच, इंडिया ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो की प्रमुख, अपर्णा पुरोहित ने कहा, “कॉमेडी ड्रामा देखने में बहुत आनंद आता है, ये आपको भावनाओं के चक्र में ले जाते हैं। टिकू वेड्स शेरू अपने सावधानीपूर्वक तैयार किए गए पात्रों के साथ न केवल लोगों को उत्साह और आनंद से भर देगा बल्कि साझा जुनून की इस दिल को छू लेने वाली कहानी में उन्हें निवेशित भी रखेगा।” गौरतलब है कि फिल्म की घोषणा 2021 में की गई थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button