कंगना रनौत ने जाहिर की बिलकिस बानो केस पर फिल्म बनाने की इच्छा !

बिलकिस बानो केस को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म बनाने को लेकर इच्छा जाहिर की है, लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस के सामने कई अड़चन आ रही हैं।

बिलकिस बानो केस इस समय भारत में चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर बड़ा फैसला सुनाते हुए 11 दोषियों की रिहाई को खारिज कर दिया है। बिलकिस बानो केस को लेकर अब हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म बनाने को लेकर इच्छा जाहिर की है, लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस के सामने कई अड़चन आ रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा ही खबरों में रहती हैं, एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ हमेशा ही सुर्खियों में आ जाती है। इस बार कंगना अपनी फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं।

Hindi News; Latest Hindi News, Breaking Hindi News Live, Hindi Samachar  (हिंदी समाचार), Hindi News Paper Today

बिलकिस बानो केस पर फिल्म बनाने की राय

इस बीच इस मामले को लेकर तेजस एक्ट्रेस कंगना रनोट ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर ट्वीट किया है। इस ट्वीट में कंगना ने बिलकिस बानो केस पर फिल्म बनाने को लेकर अपनी राय रखी है। अदाकारा ने बताया है कि वह केस पर फिल्म बनानी चाहती हैं और तीन सालों से वह इस मुद्दे की स्क्रिप्ट पर काम भी कर रही हैं, कंगना ने कहा है कि वह देश के सबसे प्रचालित बिलकिस बानों केस पर कंगना रनौत फिल्म बनाना चाहती हैं। परंतु इस फिल्म के लिए उनके साथ कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म हाथ नहीं मिला रहा है।

कंगना रनौत ने किया बिलकिस बानो पर फिल्म बनाने का ऐलान, बोलीं- स्क्रिप्ट  तैयार है

फैंस का कंगना के जज्बे को सलाम

ये पूरी बात तब शुरु हुई जब सोशल मीडिया पर कुछ यूर्जस ने कंगना ने इसको लेकर बात की। हाल में ही में ‘एक्स’ सोशल मीडिया साइट पर एक यूजर ने कंगना से पूछा, ‘डियर कंगना आप हमेशा महिला अधिकारों के बारे में बातें करती हैं। महिलाओं को उनका हक मिले इसके प्रति आपके जज्बे को सलाम है। मैं आपसे यह पूछना चाहता हूं, क्या आप ‘बिलकिस बानो’ के ऊपर कोई फिल्म बनाना चाहेंगी? फेमनिज्म के लिए नहीं, एक औरत होने के नाते क्या आप उनकी कहानी को दुनिया के सामने लाना चाहेंगी?’

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button