चार साल के बेटे के शव के साथ गिरफ्तार हुई स्टार्ट-अप की CEO माँ !

AI स्टार्ट-अप माइंडफुल एआई लैब की सीईओ सूचना सेठ को कल कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक बैग में बेटे के शव के साथ अरेस्ट किया गया।

बेंगलुरु की AI कंपनी की सीईओ सूचना सेठ ने अपने ही 4 साल के बेटे की गोवा में कथित तौर पर निर्मम हत्या करने का आरोप है। उस पर बेटे के शव को लेकर कर्नाटक ले जाने का भी आरोप लगा है। आरोपी सूचना सेठ अपने पति से अलग हो चुकी थी, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्ट-अप माइंडफुल एआई लैब की सीईओ सूचना सेठ को कल कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक बैग में बेटे के शव के साथ अरेस्ट किया गया। पुलिस ने उसके तनावपूर्ण संबंधों का खुलासा किया है। एक स्टार्ट-अप कंपनी की सीईओ पर अपने चार साल के बच्चे की हत्या का आरोप लगा है. यह मामला काफी हैरान कर देने वाला है। जानकारी के मुताबिक, एक 39 वर्षीय महिला सीईओ के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Bangalore CEO Son Goa Hotel Murder Case; Suchana Seth | Bangalore News |  महिला CEO ने गोवा में बेटे की हत्या की: 4 साल के बच्चे का शव लेकर बेंगलुरु  गई; होटल

हाउसकीपिंग स्टाफ ने देखे खून के धब्बे

इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब महिला ने रूम से चेकआउट किया तो साफ-सफाई करने आए कर्मचारी ने खून का धब्बा देखा, सोमवार, 8 जनवरी की सुबह सूचना सेठ अपना बैग लेकर जिस रूम से वापस जाने के लिए निकली थीं, उस रूम में खून के धब्बे मिले थे। सेठ सोमवार को अकेले कमरे से बाहर निकली और होटल के कर्मचारियों से बेंगलुरु के लिए टैक्सी बुक करने को कहा। स्टाफ ने फ्लाइट लेने की सलाह दी मगर सूचना सेठ ने टैक्सी के लिए कहा। स्टाफ ने बताया कि बार-बार सूचना टैक्सी बुक करने पर जोर दे रही थी। स्टाफ ने गौर किया कि उसका बेटा गायब है। उनके जाने के बाद हाउसकीपिंग स्टाफ ने उनके अपार्टमेंट में खून के धब्बे भी देखे थे।

Goa Murder Case: बेंगलुरु में एक मां ने अपने 4 साल के बेटे की हत्या कर

मासूम बेटे की हत्या के लिए की प्लैंनिंग

इस मामले में पुलिस ने जब आरोपी महिला से पूछताछ की तो पता चला कि, आरोपी महिला सूचना सेठ की शादी 2010 में हुई थी। 9 साल बाद ही उसने एक बेटे को जन्म दिया, लेकिन 2020 में पति से विवाद के बाद मामला कोर्ट में पहुंच गया। इसके बाद दोनों का तलाक हो गया। कोर्ट ने आदेश दिया था कि पति अपने बच्चे से रविवार को सिर्फ एक दिन मिल सकता है। लेकिन महिला नहीं चाहती थी कि, उसका पति, बेटे से मिले इसलिए उसने एक प्लान तैयार किया और फिर मुलाकात से एक दिन पहले ही अपने मासूम बेटे की हत्या कर दी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button