Trending

West Bengal: गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने 30 ताजा बमों से भरे ड्रम किये बरामद !

बंगाल पुलिस West Bengal Police ने एक बड़ी सफलता प्राप्त की है। दरअसल पूरे मामले की बात करे तो एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए,

बंगाल पुलिस West Bengal Police ने एक बड़ी सफलता प्राप्त की है। दरअसल पूरे मामले की बात करे तो एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए, पश्चिम बंगाल पुलिस West Bengal Police ने शुक्रवार को उत्तर 24 परगना जिले Parganas district के भाटपारा नगर पालिका क्षेत्र Bhatpara Municipality area से 30 कच्चे बम बरामद किए।

30 ताजा बमों से भरे तीन ड्रम बरामद

पुलिस के मुताबिक, दिघीरपार इलाके Dighirpar area में पिछले कुछ दिनों से भारी मात्रा में बम bomb होने की सूचना मिलने के बाद से तलाशी ली जा रही थी और आखिरकार शुक्रवार को बमों का पता चला। सहायक पुलिस आयुक्त सुब्रत मंडल
Assistant Commissioner of Police, Subrata Mondal और भाटपारा पुलिस थाना  के प्रभारी निरीक्षक अनुपम मंडल Bhatpara Police Station Anupam Mondal भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बम निरोधक दस्ते ने कड़ी सुरक्षा के बीच ढिगिरपार इलाके में बमों का निस्तारण किया। मौके से 30 ताजा बमों 30 fresh bombs से भरे तीन ड्रम बरामद किए गए हैं।

.

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button