लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिलेंगी कितनी सीटें, जगतगुरु रामभद्राचार्य ने की भविष्यवाणी !

एक सप्ताह के भीतर लोकसभा चुनाव की घोषणा होने की संभावना है, लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

एक सप्ताह के भीतर लोकसभा चुनाव की घोषणा होने की संभावना है, लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी पहली लिस्ट भी घोषित कर दी है, इस चुनाव को लेकर कुछ संगठनों के ओपिनियन पोल सामने आए हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने भविष्यवाणी की है., जगद्गुरु रामभद्राचार्य को हाल ही में ज्ञानपीठ पुरस्कार मिला है।

 

जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने क्या कहा?

जगद्गुरु रामभद्राचार्य को ज्ञानपीठ पुरस्कार मिलने के बाद रामभद्राचार्य शुक्रवार को मैहर वाली शारदा देवी के मंदिर पहुंचे. इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। लोकसभा चुनाव में बीजेपी को कितनी सीटें मिलेंगी? ये सवाल पूछा गया। उन्होंने दावा किया कि इस बार बीजेपी को 370 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। उन्होंने कहा, क्या राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आगामी लोकसभा चुनाव पर कोई असर पड़ेगा? 3 नवंबर 2023 को जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने भविष्यवाणी की थी कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

राम मंदिर के पूरा होने की खुशी

जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने राम मंदिर का सपना पूरा होने पर खुशी जताई. जो लोग सनातन धर्म के विरोधी हैं वे राम मंदिर को लेकर दुखी हैं. राम मंदिर में रामलला विराजमान हों यह करोड़ों भक्तों का सपना था। इससे सभी भारतीयों को ख़ुशी हुई है।

कौन हैं रामभ्रदाचार्य?

रामभद्राचार्य का जन्म 1950 में जौनपुर के खांदीखुर्द गांव में हुआ था. चित्रकूट के रहने वाले रामभद्राचार्य प्रसिद्ध विद्वान, संगीतकार, वक्ता हैं। वह रामानंद संप्रदाय के चार वर्तमान जगद्गुरुओं में से एक हैं। वह 1988 से इस पद पर हैं। वह चित्रकूट में संत तुलसीदास समाज सेवा संस्थान के संस्थापक और अध्यक्ष हैं। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने पहली लिस्ट जारी कर दी है. इसमें 195 उम्मीदवार हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button