बकाया पैसे न दे पाने पर दोस्त ने की हत्या, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी !

 लखनऊ में मंगलवार को 22 वर्षीय अनिल यादव की हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसी के सहकर्मी संजय चौहान को गिरफ्तार किया है।

लखनऊ में मंगलवार को 22 वर्षीय अनिल यादव की हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसी के सहकर्मी संजय चौहान को गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तो बकाये पैसे का तगादा करने से नाराज़ संजय ने उसे शराब पिलाने के बाद झाड़ियों में लेजाकर सर कूंच कर उसे मौत के घाट उतारा था ।

अनिल यादव की निर्मम हत्या का खुलासा

गोमतीनगर विस्तार के सेक्टर 4 इलाके में अनिल यादव की निर्मम हत्या का खुलासा आखिरकार पुलिस ने कर दिया है। जांच में जुटी पुलिस टीम ने मृतक के भाई चेतराम के कहने पर संजय चौहान को हिरासत में लिया तो उसने हत्या की वो दास्ता कबूल की जिसने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल आरोपी संजय चौहान के साथ ही मृतक अनिल कुमार यादव बीते समय में पेंटिंग व पुताई का काम करता था और बीते एक साल से मृतक का 16 हज़ार रुपया संजय पर उधार के रूप में बकाया था ।

रंजिश की बात सामने आते ही आरोपी हिरासत में

कई समय से मृतक अनिल संजय से पैसे के लिए तगादा कर रहा था लेकिन माली हालत का हवाला देते हुए संजय बकाये पैसे को जल्द देने की बात कहकर टाल देता था। लेकिन बीते सोमवार शाम को संजय चौहान ने अनिल यादव के साथ बैंठकर गोमतीनगर के ग्वारी इलाके में शराब पी और फिर उसकी हत्या के इरादे से नशे में धुत्त अनिल को गोमतीनगर विस्तार के सेक्टर 4 इलाके में बेहला-फुसला कर लाया और फिर झाड़ियों में ले जाकर ईट से सर कुछ कर हत्या कर फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान में संजय चौह्गां से रंजिश की बात सामने आते ही हिरासत में लिया तो सनसनीखेज़ हत्याकांड की कहानी सामने आयी।

पुलिस ने घटनास्थल के पास से खून से सना ईट भी बरामद कलर लिया है और मृतक अनिल के मोबाइल फ़ोन भी हत्यारे के पास से बरामद कर इस केस को सुलझा लिया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button