Boycott Laal Singh Chaddha: फिल्म रिलीज़ होने के पहले दर्शक हुए नाराज़, Twitter पर किया बॉयकॉट !

आमिर खान पूरे चार साल बाद 2022 में अपनी नई फिल्म के साथ थियेटरों में वापसी करने वाले है,पर रिलीज़ के पहले ही आमिर की फिल्म पर संकट के बदल मंडराते नज़र आ रहे है।

आमिर खान पूरे चार साल बाद 2022 में अपनी नई फिल्म के साथ थियेटरों में वापसी करने वाले है,पर रिलीज़ के पहले ही आमिर की फिल्म पर संकट के बदल मंडराते नज़र आ रहे है,इन दिनों लगातार उनकी अपकमिंग फिल्म को सोशल मीडिया पर लोग पर बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं यह फिल्म कुछ ही दिनों में भारत में कई भाषाओ में रिलीज़ की जानी है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ साथ करीना कपूर भी मुख्य किरदार में है।

क्यों शुरू हुई Boycott की मांग

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म लाल सिंह चड्डा को लगातार बॉयकॉट करने की बात सोशल मीडिया पर की जा रही है,दरअसल करीना कपूर खान और आमिर खान के पुराने बयानों के चलते अब उनकी इस फिल्म को लोग न देखने की बात कर रहे है कुछ समय पहले आमिर के कुछ ऐसे बयान सामने आए थे जिसमे लोगो को उनमे एक देश विरोधी झलकने लगा वहीं,उनकी को-स्टार करीना ने भी कुछ समय पहले अपने एक इंटरव्यू में नेपोटिज़्म पर जवाब देते हुए कहा था कि आप मत देखिये हमारी मूवी हम किसी को फोर्स नहीं कर रहे।

कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें

आमिर की फिल्म को लगातार बॉयकॉट होने के बाद उनकी प्रतिकिया सामने आई है जिसमे आमिर ने लोगो से गुजारिश करते हुए कहा है किकृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्म देखें, “साथ ही आमिर ने कहा कि उनका दिल टूट गया है।” मुझे इस बात का दुख है कि कुछ लोग जो ऐसा कह रहे हैं, उनके दिल में यह विश्वास है कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जो भारत को पसंद नहीं करता है। लेकिन यह असत्य है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं। ऐसा नहीं है। यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन के साथ ही 11 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button