जान्हवी कपूर ने अपनी माँ को किया याद, श्रीदेवी को खोने का छलका एक्ट्रेस का दर्द !

जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में अपना पहला कदम ईशान खट्टर के साथ अपनी पहली फिल्म धड़क से रखा था। इस नई यात्रा के बीच, अभिनेत्री को एक दुखद दौर का भी सामना करना पड़ा

जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में अपना पहला कदम ईशान खट्टर के साथ अपनी पहली फिल्म धड़क से रखा था। इस नई यात्रा के बीच, अभिनेत्री को एक दुखद दौर का भी सामना करना पड़ा क्योंकि उन्होंने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान अपनी माँ श्रीदेवी को खो दिया था। किसी भी अन्य इंसान के विपरीत, उन्हें कठिनाइयों से गुजरने के बावजूद फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ देना चुनौतीपूर्ण लगा।

जान्हवी कपूर की यात्रा का सबसे कठिन समय

उस दुखद समय के बारे में बात करते हुए हुए जब उन्होंने अपनी माँ को खो दिया था, अभिनेत्री ने इसे अपनी यात्रा में सबसे बड़ा युद्ध बताया। एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके लिए अब तक का सबसे कठिन समय अपनी मां के निधन के साथ-साथ काम करना जारी रखना था।

वरुण धवन के साथ बवाल मचाएंगी जाह्नवी

कठिनाइयों के बावजूद, अभिनेत्री शशांक खेतान की धड़क और उसके बाद की फिल्मों में अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं हुई। अब, जान्हवी अपनी आगामी फिल्म बवाल से सभी को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है। जी हां, वह भेड़िया एक्टर वरुण धवन के साथ बवाल मचाने के लिए तैयार हैं। फिलहाल दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

Varun Dhawan and Janhvi Kapoor film Bawaal in July: ओटीटी पर रही वरुण धवन  और जान्हवी कपूर की 'बवाल', बस अगले महीने का करें इंतजार

बवाल का शानदार ट्रेलर

बवाल का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था और इसमें कोई शक नहीं कि इसे देखने के बाद फैंस दंग रह गए हैं। हालांकि, यह पहली बार है कि वरुण और जान्हवी किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। शानदार ट्रेलर के साथ, दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फिल्म का एक गाना भी डाला है। आपको कितना प्यार करते गाना कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था जबकि ताजा नया गाना दिल से दिल तक आज रिलीज होगा। हालाँकि, इसका टीज़र कल जारी किया गया था।

इस दिन रिलीज़ होगी ये फिल्म

जान्हवी कपूर और वरुण धवन स्टारर बवाल का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। एक्शन/ड्रामा फिल्म इसी महीने 21 जुलाई को अमेज़न प्राइम पर ओटीटी रिलीज होगी, बस कुछ ही दिन बाकी हैं! बवाल की स्टार कास्ट में वरुण और जान्हवी के साथ पार्थ सिद्धपुरा भी शामिल हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button