Jammu and Kashmir: : ग्रेनेड विस्फोट से सेना के कप्तान और JCO शहीद, 5 जवान घायल

पुंछ में एलओसी पर अचानक ग्रेनेड विस्फोट हो गया,सेना के कप्तान और नायब-सूबेदार (जेसीओ) घायल हो गए।

जम्मू-कश्मीर:ग्रेनेड विस्फोट से सेना के कप्तान और JCO शहीद, 5 जवान घायल

पुंछ में एलओसी पर अचानक ग्रेनेड विस्फोट हो गया। विस्फोट में सेना के कप्तान और नायब-सूबेदार (जेसीओ) घायल हो गए। दोनों को तुरंत हेलीकॉप्टर से इलाज के लिए उधमपुर ले जाया गया। यहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।
जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अचानक ग्रेनेड विस्फोट हो गया। इसमें सेना के एक कप्तान और एक जूनियर कमीशंड अधिकारी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे में पांच अन्य जवान घायल हुए हैं। अधिकारियों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

Related Articles

सेना के पीआरओ ने बताई यह घटना –

सेना के पीआरओ ने बताया कि रविवार देर रात पुंछ के मेंढर सेक्टर में यह घटना हुई। जिस समय यह घटना हुई, उस वक्त सेना के जवान ड्यूटी पर थे। उन्होंने कहा कि घायलों को तुरंत हेलीकॉप्टर से इलाज के लिए उधमपुर ले जाया गया। इलाज के दौरान सेना के कप्तान आनंद और नायब-सूबेदार (जेसीओ) भगवान सिंह ने दम तोड़ दिया। जबकि पांच अन्य जवानों का इलाज जारी है।
इससे पहले रविवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में दोपहर बाद आतंकियों ने सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर हमला किया। इस हमले में एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) शहीद हो गए। एक अन्य राहगीर घायल हो गया। घटना के तत्काल बाद पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया गया। शहीद एएसआई विनोद कुमार उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जिले के रहने वाले थे।
इस महीने सुरक्षा बलों पर दो हमले, दो जवान शहीद

आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर दो बार हमला किया-

अमरनाथ शुरू होने के बाद जुलाई महीने आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर दो बार हमला किया है। इन हमलों में दो जवान शहीद हुए हैं, जबकि दो जवान और एक नागरिक घायल भी हुआ है। 12 जुलाई को श्रीनगर के लाल बाजार इलाके में पुलिस की नाका पार्टी पर आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग पुलिस के एएसआई मुश्ताक अहमद शहीद हो गए।

दो अन्य जवान घायल हुए थे। 17 जुलाई को पुलवामा में नाका पार्टी पर हमले में सीआरपीएफ के एएसआई शहीद हो गए। इसमें एक नागरिक भी घायल हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button