जेम्स कैमरून ने की राम चरण की तारीफ, चिरंजीवी ने की ऑस्कर से तुलना !

चिरंजीवी साउथ इंडस्ट्री के सबसे चहेते अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता ने विभिन्न ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। उनके बेटे राम चरण 'आरआरआर'...

चिरंजीवी साउथ इंडस्ट्री के सबसे चहेते अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता ने विभिन्न ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। उनके बेटे राम चरण ‘आरआरआर’ की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। राम चरण के ‘नाटू नाटू’ गाने ने इतिहास रच दिया हैं। इसने मनोरंजन उद्योग में कुछ सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते। गोल्डन ग्लोब्स में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार जीतने के बाद इसने क्रिटिक्स अवार्ड में नाटू नाटू के लिए सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार भी जीता। इतना ही नहीं हॉलीवुड के दिग्गज जेम्स कैमरून ने भी आरआरआर में राम चरण की तारीफ की थी।

चिरंजीवी ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इस बारे में बात करते हुए कहा, “सर जेम्स कैमरून RRR में एक वैश्विक आइकन और आपके जैसे सिनेमाई प्रतिभा से अपने चरित्र की स्वीकृति किसी ऑस्कर से कम नहीं है।” उन्होंने आगे अपने बेटे राम चरण के बारे में बात करते हुए कहा, “एक पिता के रूप में, मुझे इस बात पर गर्व महसूस होता है कि वह कितनी दूर आ गया है। आपकी तारीफ उसके भविष्य के प्रयासों के लिए एक आशीर्वाद है।”

राम चरित्र को समझना चुनौतीपूर्ण

जेम्स कैमरन ने इससे पहले एसएस राजामौली से बात करते हुए कहा, “और जिस यात्रा पर आप जाते हैं, विशेष रूप से राम चरित्र को समझना, जो बहुत चुनौतीपूर्ण था, और फिर आप अंत में समझते हैं कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है, और यह दिल तोड़ने वाला है और मुझे लगता है कि यह एक विजय। और मैंने हाल ही में श्री राजामौली को व्यक्तिगत रूप से यह बताया था। उन्होंने कहा, “आरआरआर फिल्म में नाटू नाटू गीत में उनके प्रदर्शन के बाद, मैं थोड़ा अनिश्चित था कि क्या मैं उनके साथ खड़ा हो सकता हूं और उनके प्रदर्शन से मेल खा सकता हूं।”

चिरंजीवी को आखिरी बार गॉडफादर में देखा गया था। यह मलयालम फिल्म लूसिफ़ेर की एक आधिकारिक तेलुगु रीमेक है, जिसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में हैं। चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा, फिल्म के कलाकारों में लेडी सुपरस्टार नयनतारा, निर्देशक पुरी जगन्नाध और सत्य देव शामिल हैं, जो महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button