जय भानुशाली की बेटी ने पढ़ी नमाज तो भड़के लोग, माही विज ने दिया करारा जवाब !

अभिनेता जय भानुशाली और माही विज की प्यारी बेटी तारा जय भानुशाली ने अपनी सोशल मीडिया उपस्थिति के माध्यम से प्रशंसकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है।

अभिनेता जय भानुशाली और माही विज की प्यारी बेटी तारा जय भानुशाली ने अपनी सोशल मीडिया उपस्थिति के माध्यम से प्रशंसकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। खासतौर पर उनके क्यूट वीडियो ने दर्शकों के बीच खासी लोकप्रियता हासिल की है। अपनी मां माही विज द्वारा प्रबंधित, तारा का अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, जहां उनके वीडियो नियमित रूप से साझा किए जाते हैं।

जय भानुशाली की बेटी बनी ट्रोल्स का निशाना

हाल ही में तारा के अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया गया था जिसमें उन्हें नमाज पढ़ते हुए दिखाया गया था। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “शुक्रान”। हालाँकि, तारा की आध्यात्मिकता का यह मासूम पल जल्द ही ट्रोल्स का निशाना बन गया।

सोशल मीडिया पर मिले रिएक्शन

वीडियो के बाद, कुछ उपयोगकर्ताओं ने तारा की आलोचना करना शुरू कर दिया और दावा किया कि उसे पहले कभी किसी धार्मिक अनुष्ठान का अभ्यास करते हुए नहीं देखा गया था। उन्होंने सुझाव दिया कि यदि तारा को पूजा करने का कार्य इतना आकर्षक लगता है, तो उसे इस्लाम अपना लेना चाहिए। पोस्ट पर अज्ञानता और अपमानजनक व्यवहार को प्रदर्शित करते हुए इसी तरह की टिप्पणियों की बाढ़ आ गई।

माँ माही विज ने दिया ट्रोलर को करारा जवाब

हालाँकि, तारा की माँ माही विज ने ट्रोल्स को तुरंत जवाब दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर तारा का एक मंदिर में पूजा करते हुए एक वीडियो साझा किया। वीडियो में तारा को हाथ जोड़े हुए, पारंपरिक पोशाक पहने और तिलक लगाए हुए दिखाया गया है। माही विज ने वीडियो के साथ एक मजबूत कैप्शन दिया, जो इसे उन ट्रोल्स की ओर निर्देशित करता है जिन्होंने धर्म का मजाक उड़ाया था। उन्होंने कहा कि जो लोग तारा के बारे में नकारात्मक राय रखते हैं, वे उनके अकाउंट को अनफॉलो कर सकते हैं, क्योंकि तारा कोई नफरत करने वाला नहीं चाहतीं।

माही विज ने कहा- अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान दें

माही विज ने इस बात पर भी जोर दिया कि, एक मां के रूप में, वह जानती थीं कि वह अपनी बेटी को क्या सिखा रही हैं और उन्होंने ट्रोल्स की संकीर्ण मानसिकता की निंदा की। उन्होंने प्रसारित हो रही नफरत की मात्रा पर निराशा व्यक्त की और ट्रोल्स से आग्रह किया कि वे तारा के बारे में चिंता करने के बजाय अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान दें।

ऑनलाइन ट्रोल से भरी दुनिया

यह देखना निराशाजनक है कि एक बच्चे के जीवन के मासूम पलों को ऐसे व्यक्तियों द्वारा विवादों में बदल दिया जाता है जिनमें समझ और सहानुभूति की कमी है। माही विज की प्रतिक्रिया माता-पिता के लिए एक उदाहरण स्थापित करती है और हमें नकारात्मकता के खिलाफ खड़े होने और ऑनलाइन ट्रोल से भरी दुनिया में अपने बच्चों की रक्षा करने का महत्व सिखाती है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button