शाहरुख के बेटे अबराम ने भी देख ली डंकी ,फिर पापा से कहीं ऐसी बात जिसे जान किंग खान संग फैंस हैरान !

आखिरकार वह दिन आ ही गया जिसका इंतजार शहरों के फैंस को लंबे समय से था शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म डंकी सिनेमाघरों में रिलीज चुकी है।

आखिरकार वह दिन आ ही गया जिसका इंतजार शहरों के फैंस को लंबे समय से था शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म डंकी सिनेमाघरों में रिलीज चुकी है। ये दिन एक्टर के फैंस के लिए किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है। डंकी के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए फैंस दीवाने नजर आए। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। मूवी के फर्स्ट रिव्यूज अच्छे हैं। फैंस का मानना है एक्टर की ये फिल्म भी सुपरहिट जाएगी।

Dunki release live updates SRK film set for monstrous opening - India Todayअब डंकी की बारी

वैसे ये साल किंग खान के नाम ही रहा है। डंकी उनकी 2023 की तीसरी रिलीज है. पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। अब डंकी की बारी है। डंकी में किंग खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन इरानी लीड रोल में दिखेंगे
राजकुमार हिरानी की फिल्म में एक बार फिर कोई व्हीलचेयर से भागा है और जैसी उम्मीद थी, ‘डंकी’ की इमोशनल जर्नी सेटअप हो चुकी है। फर्स्ट हाफ को कैरेक्टर्स की कहानी सेट करने में पूरी तरह यूज किया गया है। फिल्म के इस हिस्से में कॉमेडी वाला हिस्सा ज्यादा है। कुछ जोक्स लैंड होते हैं, कुछ बहुत रूटीन लगते हैं। लेकिन लंदन जाने के लिए किरदारों के पास अपनी बड़ी वजहें हैं।

Dunki Trailer Impact At Box Office Day 1: Half Than What Prabhas' Salaar Is  Aiming, Everything Depends On Word Of Mouth!

फर्स्ट हाफ एक बहुत इमोशनल नोट पर खत्म

तापसी पन्नू, अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर, बोमन ईरानी फुल फॉर्म में हैं। ‘डंकी’ में शाहरुख खान की परफॉर्मेंस सॉलिड नजर आ रही है, लेकिन उनके बोलने का लहजा थोड़ा सा अटपटा लगता है। इसकी आदत पड़ने में 10-15 मिनट लगते हैं। फर्स्ट हाफ एक बहुत इमोशनल नोट पर खत्म होता है। और यहां से कहानी का डेवलपमेंट अब इंटरेस्टिंग होने वाला है। देखते हैं, हिरानी का मैजिक सेकंड हाफ में क्या कमाल करता है। विक्की कौशल का किरदार फर्स्ट हाफ की कहानी की जान है। इसे जितनी शिद्दत से विक्की ने निभाया है, वो बड़े पर्दे पर नजर आता है। उनका काम एक अलग ही लीग में फील होता है।

Dunki: Gauri Khan Cheers For Shah Rukh Khan's Film Ahead of Release,  Encourages Paparazzi to 'Catch It' (Watch Video) | 🎥 LatestLY

पटाखों के साथ फिल्म की रिलीज का जश्न

डंकी के रिलीज होते ही थियेटर के अंदर से फिल्म के क्लिप वायरल होने लगे हैं। शाहरुख की एंट्री का सीन देख लोग क्रेजी हो रहे हैं। वो शाहरुख के नाम की हूटिंग करते दिखे। एक सीन में राष्ट्रगान चल रहा है, इस दौरान थियेटर में मौजूद लोग भी इसके सम्मान में खड़े नजर आए। लुट पुट गाना आते ही फैंस भी सीट पर खड़े होकर झूमने लगे। सिनेमाहॉल के अंदर सेलिब्रेशन जैसा माहौल दिखा।

मुंबई के आइकॉनिक सिंगल स्क्रीन थियेटर Gaiety Galaxy में इसका फर्स्ट डे फर्स्ट शो सुबह 5.55 बजे रखा गया। सोशल मीडिया पर थियेटर के बाहर के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें किंग खान फैंस ढोल-ताशे और पटाखों के साथ फिल्म की रिलीज का जश्न मनाते दिखे। शाहरुख का एक बड़ा कटआउट भी देखने को मिला। सभी फैंस ढोल पर डांस कर रहे हैं। किंग खान की मूवी को लेकर वो क्रेजी नजर आए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button