ईशान खट्टर ने डाली शर्टलेस फ़ोटो, फैंस बोले – बिस्किट आ गए चाय मंगा लो !

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर फोन भूत में अपने विचित्र चरित्र के लिए दिल जीत रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने हॉरर-कॉमेडी का ट्रेलर रिलीज किया है...

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर फोन भूत में अपने विचित्र चरित्र के लिए दिल जीत रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने हॉरर-कॉमेडी का ट्रेलर रिलीज किया है। जहां उनके प्रशंसकों का एक वर्ग अभी भी ट्रेलर में उनके आकर्षण से प्रभावित है, वहीं ईशान खट्टर अपने अगले प्रोजेक्ट की ताजा झलकियों के साथ यहां हैं।

शर्टलेस फ़ोटो ने लगाई आग

बुधवार को, धड़क अभिनेता ने अपने सत्यापित सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो साझा किया। पहली तस्वीर में, शर्टलेस ईशान को अपने एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए मिरर सेल्फी के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। दूसरी ओर, एक शॉट में अभिनेता की धुंधली छवि दिखाई देती है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “कुछ खास और मजेदार के लिए शूटिंग.. बॉडी बस्टेड लेकिन माइंड एंड स्पिरिट रेसिंगग बेस्ट जॉब इन द वर्ल्ड।”

बिस्किट आ गए चाय मंगा लो

हालाँकि यह पोस्ट उनके इंस्टाग्राम परिवार से प्यार और ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहा, लेकिन प्रशंसकों का एक वर्ग उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। Instagrammer ने कमेंट बॉक्स को रेड-हार्ट और फायर इमोटिकॉन्स से भर दिया। चुटीली प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता कुणाल खेमू ने लिखा, “चलो बिस्किट आ गए चाय मंगा लो।

खाली पीली में अनन्या के साथ आये थे नजर

26 वर्षीय अभिनेता के पेशेवर मोर्चे पर, उन्हें आखिरी बार अपनी पूर्व प्रेमिका और अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ खाली पीली में देखा गया था। जैसा कि ऊपर बताया गया है, वर्तमान में वह फोन भूत के लिए कमर कस रहे हैं। हॉरर-कॉमेडी में कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

इस बीच, उनके पास फिल्म निर्माता राजा मेनन की अगली पिप्पा भी पाइपलाइन में है। आने वाली फिल्म 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन के ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता के बारे में होगी। अनजान लोगों के लिए, उन्होंने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी। इसमें मृणाल ठाकुर भी होंगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button