क्या पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं कैटरीना, एक्ट्रेस ने बताई अपनी फॅमिली प्लानिंग

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। कई स्टार-स्टडेड कार्यक्रमों में उनकी अनुपस्थिति ने प्रशंसकों को अनुमान लगाया है

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। कई स्टार-स्टडेड कार्यक्रमों में उनकी अनुपस्थिति ने प्रशंसकों को अनुमान लगाया है कि अभिनेत्री गर्भवती है या नहीं। हालांकि, एक्ट्रेस ने आखिरकार अपनी प्रेग्नेंसी प्लान्स के बारे में खुलकर बात की है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ 21 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। तब से अभिनेत्री NMACC उद्घाटन जैसे कई स्टार-स्टडेड कार्यक्रमों से गायब रही, प्रमुख प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि वह गर्भवती है। हालांकि, खबरों की मानें तो कटरीना द्वारा जी ले जरा की शूटिंग खत्म करने के बाद यह कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे की प्लानिंग करेगा।

कैटरीना कैफ ने अपने दोस्तों से कहा, ‘मैं फिल्मों की शूटिंग खत्म करने के बाद ही बच्चे की योजना बनाऊंगी और फिलहाल मैं विजय सेतुपति और फरहान अख्तर के साथ काम कर रही हूं।’

फरहान अख्तर द्वारा अभिनीत, ज़ी ले ज़ारा आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म को एक फीमेल फ्रेंड फिल्म बताया जा रहा है जो तीन लड़कियों की दोस्ती को दर्शाएगी। फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है, हालांकि फरहान अख्तर ने लोकेशंस की तलाश शुरू कर दी है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि टीम अगले साल तक फिल्म की शूटिंग पूरी करने की योजना बना रही है और कहा, “मुझे लगता है कि हर कोई यही जानना चाहता है। मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि आलिया, कैटरीना और मैं- हम तीनों अपने जीवन के सबसे व्यस्त दौर में हैं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह अगले साल शुरू होगा।

इस बीच, कैटरीना कैफ अगली बार फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देंगी, जो 10 नवंबर, दिवाली पर रिलीज होने वाली है। अभिनेत्री मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। इसके अलावा, अभिनेत्री के पास पाइपलाइन में श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस भी है जिसमें विजय सेतुपति भी हैं। फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button