कांग्रेस नेता ने मुलायम सिंह से की अतीक अहमद की तुलना, बोला माफिया को मिलना चाहिए भारत रत्न !

पुलिस के हिरासत में होने के बावजूद माफिया डॉन अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की हत्या के मामले ने पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था और राजनैतिक गलियों में काफी हलचल मचा दी है।

पुलिस के हिरासत में होने के बावजूद माफिया डॉन अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की हत्या के मामले ने पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था और राजनैतिक गलियों में काफी हलचल मचा दी है। वहीं अब माफिया की मौत के बाद कांग्रेस नेता के एक बयान ने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया है। आपको बता दें कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी राजकुमार उर्फ रज्जू भैया ने माफिया डॉन अतीक अहमद को शहीद बताया है।कांग्रेस प्रत्याशी ने अतीक अहमद को भारत रत्न दिए जाने की मांग करते हुए कहा कि अतीक अहमद ने शहादत हासिल की है, इसलिए उनके शव पर तिरंगा लगाया जाना चाहिए था।

अतीक की कर दी मुलायम सिंह से तुलना

नेता का यह बयान सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कांग्रेस नेता ने यूपी सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार ने अतीक अहमद को मार डाला है। इस वजह से सीएम योगी को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इतना ही नहीं पार्षद प्रत्याशी राजकुमार ने तो अतीक कि तुलना सपा संस्थापक मुलायम सिंह से करते हुए यह तक कह दिया कि अगर मुलायम सिंह यादव को पद्म विभूषण मिल सकता है तो अतीक अहमद को भारत रत्न क्यों नहीं मिलना चाहिए।

विपक्ष ने साधा निशाना

वीडियो सामने आने के बाद विपक्ष ने कांग्रेस पर निशाना साधा है वहीं विडिओ में दिख रहे नेता के विषय में बात करे तो राजकुमार सिंह उर्फ ​​रज्जू भैया कांग्रेस पार्टी के पूर्व नेता हैं। वह नगर निगम वार्ड नंबर 43 साउथ मलक्का से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। वह पहले पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके हैं। साथ ही वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने कांग्रेस प्रत्याशी को हिरासत में लिया है। उसे कोतवाली थाने में रखा गया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button