वनडे में चार साल बाद टकराएंगे भारत-पाकिस्तान,आज है श्रीलंका में मैच !

पाकिस्तान की टीमें कैंडी के पल्लेकल इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। भारत और पाकिस्तान वनडे फॉर्मेट में चार साल और वनडे एशिया कप में पांच साल बाद टकराएंगे।

भारत पाकिस्तान मैच के लिए जनता टुक लगाए बैठी रहती है अब वो इंतज़ार ख़तम हुआ एशिया कप 2023 में आज शनिवार भारत पकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जायेगा फैंस इस मैच का काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे लेकिन फैंस की ख़ुशी शायद मौसम को मंजूर नहीं हुयी वेदर अपडेट के मुताबिक भारत-पाक मुकाबले में बारिश के खलल डालने की उम्मीद दिख रही है. भारत और पाकिस्तान की टीमें कैंडी के पल्लेकल इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। भारत और पाकिस्तान वनडे फॉर्मेट में चार साल और वनडे एशिया कप में पांच साल बाद टकराएंगे।

India vs Pakistan Asia Cup 2023 Match 3 when and where to watch IND vs PAK  Live Telecast on TV - IND vs PAK Live Telecast: कब, कहां और कैसे देखें भारत

भारत-पाक मुकाबले में बारिश के खलल डालने की उम्मीद दिख रही है

ये दोनों टीमें इससे पहले वनडे एशिया कप में 2018 में और वनडे फॉर्मेट में चार साल पहले 2019 के विश्व कप में आपस में टकराए थे। पाकिस्तान के खिलाफ कोई भी मुकाबला हो, विराट कोहली खुद को विशेष रूप से तैयार करके आते हैं। भारत को इस मैच में अच्छे परिणाम के लिए कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल से अच्छी शुरुआत की उम्मीद करनी होगी। हालांकि, यह आसान नहीं होगा।

Asia Cup 2023: Here's what happens if India vs Pakistan match is washed out  - BusinessToday

कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल से अच्छी शुरुआत की उम्मीद

शाहीन, नसीम, और रऊफ के पास जिस तरह की तेजी है, वहां भारतीय जोड़ी को पूरा संयम बरतना होगा। रोहित और गिल दोनों की तकनीक की भी इन गेंदबाजों के सामने परीक्षा होगी। ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज मैथ्यू हेडन ने कहा भी है कि रोहित शर्मा को शाहीन आफरीदी के खिलाफ पहले तीन ओवरों में अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी। स्पिनर के रूप में रवींद्र जडेजा का खेलना तय है, क्योंकि वह नंबर सात पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। कुलदीप ने इस वर्ष 11 वनडे में सर्वाधिक 22 विकेट लिए हैं, जबकि अक्षर ने तीन मैचों में छह विकेट लिए हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button