बीच रास्ते एम्बुलेंस में लगी आग, बचे ड्राइवर संग अन्य लोग !

शुक्र है की गाड़ी में कोई था नहीं ड्राइवर के साथ अन्य स्टाफ भी गाड़ी से हादसा होने से पहले की कूद गया जिससे उस व्यक्ति की जान बच गई।

एम्बुलेंस एक ऐसा वाहन होता है जो लोगो की जान बचाने के कामे आता है अब अगर वो एम्बुलेंस ही जल के ख़ाक हो जाये तो कुछ ऐसा ही एक हादसा हुआ है राजस्थान के पाली में आज शनिवार सुबह एक 108 एम्बुलेंस में अचानक आग लग गई।आपको बता दे की एम्बुलेंस जोधपुर से पाली जा रहीं थी। शुक्र है की गाड़ी में कोई था नहीं ड्राइवर के साथ अन्य स्टाफ भी गाड़ी से हादसा होने से पहले की कूद गया जिससे उस व्यक्ति की जान बच गई।

Ambulance becomes ball of fire in Pali | बीच रास्ते लगी आग, ड्राइवर ने कूद  कर बचाई जान - Dainik Bhaskar

108 एम्बुलेंस में अचानक लग गई आग

गाड़ी रोककर ड्राइवर और एक अन्य स्टॉफ ने कूद कर अपनी जान बचाई। जब तक दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे आग विकराल हो चुकी थी। आग लगने से पूरी एम्बुलेंस जल गई। शार्ट सर्किट से एम्बुलेंस में आग लगने की आशंका जताई जा रही है। रोहट पुलिस के अनुसार सदर थाने में खड़ी रहने वाली 108 एम्बुलेंस जोधपुर मरीज को छोड़कर शनिवार सुबह करीब सात बजे वापस पाली की तरफ आ रही थी।

Driver and MT saved life by jumping, accident while returning after leaving  the patient | ड्राइवर और एमटी ने कूदकर बचाई जान, मरीज को छोड़कर लौटते समय  हादसा - Dainik Bhaskar

गनीमत रही की एम्बुलेंस में मरीज़ नहीं था

इस दौरान अरटिया मोड पर अचानक चलती एम्बुलेंस में आग लग गई। यह देख एम्बुलेंस पायलट प्रवीण भटनागर और ईएमटी जुनैद खान तुरंत गाड़ी को रोककर नीचे कूदे और फायर बिग्रेड और पुलिस को कॉल किया। जब तक दमकल मौके पर पहुंची एम्बुलेंस आग का गोल बन चुकी थी। काफी मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने आग को बुझाया तक तक एम्बुलेंस पुरी तरह जल चुकी थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button