Drishyam 2: अजय देवगन ने अपनी आगामी फिल्म को लेकर कही ये बड़ी बात !

आगामी मिस्ट्री थ्रिलर दृश्यम 2, जिसमें अजय देवगन, तब्बू, और अक्षय खन्ना प्रमुख भूमिकाओं में हैं, 2015 में रिलीज़ हुई समीक्षकों और व्यावसायिक रूप से प्रशंसित दृश्यम की अगली कड़ी है।

आगामी मिस्ट्री थ्रिलर दृश्यम 2, जिसमें अजय देवगन, तब्बू, और अक्षय खन्ना प्रमुख भूमिकाओं में हैं, 2015 में रिलीज़ हुई समीक्षकों और व्यावसायिक रूप से प्रशंसित दृश्यम की अगली कड़ी है। दोनों फ़िल्में मोहनलाल अभिनीत मलयालम फ़िल्मों के हिंदी रीमेक हैं। पहला भाग 2013 में रिलीज़ हो रहा है और मूल दृश्यम 2 पिछले साल रिलीज़ हो रहा है।

फिल्म का ट्रेलर 17 अक्टूबर, सोमवार को गोवा में लॉन्च किया गया, जहां दोनों फिल्में सेट हैं। इवेंट में, सिंघम स्टार अजय ने बताया कि कैसे रीमेक मूल से अलग है कि लोग पूर्व को एक नई फिल्म पाएंगे जब वे वही देखेंगे। दृश्यम 2 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

फिल्म में बहुत सारे है बदलाव

अभिनेता ने कहा, “इसमें बहुत सारे किरदार जोड़े गए, और बहुत सारे बदलाव किए गए। आपने अक्षय का किरदार मलयालम फिल्म या गायतोंडे में नहीं देखा होगा। इसलिए, बहुत सारे बदलाव किए गए हैं लेकिन जैसे अभिषेक (निर्देशक) ने फिल्म की आत्मा को अक्षुण्ण रखते हुए कहा। इसलिए, मुझे लगता है, जब आप फिल्म देखेंगे, तो यह आपके लिए बहुत ताजा होने वाली है।”

2019 में सनी सिंह की कॉमेडी-ड्रामा उजड़ा चमन के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने वाले अभिषेक पाठक ने कहा, “जब हमने फिल्म लिखना शुरू किया, तो ऐसा नहीं था कि हमने तुरंत शूटिंग शुरू कर दी। फिल्म को लिखने में हमें सात महीने लगे। इसलिए, बहुत सारे बदलाव हैं जो इसे मलयालम और तेलुगु संस्करणों से अलग बनाते हैं।”

मोहनलाल स्टारर सीक्वल के पिछले साल फरवरी में सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया पर रिलीज़ होने के बाद, वेंकटेश द्वारा शीर्षक वाली द्रुष्यम 2 नाम की तेलुगु रीमेक नवंबर 2021 में उसी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आई। दो बेहद सफल फिल्मों के बाद, थ्रीक्वेल दृश्यम 3 पर अभी काम चल रहा है।

अजय देवगन की दृश्यम का निर्देशन दिवंगत फिल्म निर्माता निशिकांत कामत ने किया था, जिनका अगस्त 2020 में निधन हो गया था। जेठू जोसेफ, जिन्होंने मूल दृश्यम का निर्देशन किया था, ने कमल हासन अभिनीत 2015 की तमिल रीमेक पापनासम का निर्देशन भी किया है, जिसकी अगली कड़ी दृश्यम 2, और इसकी तेलुगु रीमेक दृश्यम है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button