आजमगढ़: डकैती, लूट में मर्डर सहित 2 दर्जन वारदात में 25 हजार इनामी अन्तर्जनपदीय अपराधी पुलिस मुठभेड़ में जख्मी !

जनपद आजमगढ़ की पुलिस ने हत्या, लूट, डकैती, हत्या जैसे 24 गंभीर मुकदमें के आरोपी 25 हजार के इनामी अर्न्तजनपदीय बदमाश दीपक यादव को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।

आजमगढ़ की पुलिस ने हत्या, लूट, डकैती, हत्या जैसे 24 गंभीर मुकदमें के आरोपी 25 हजार के इनामी अर्न्तजनपदीय बदमाश दीपक यादव को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। आरोपी की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। इसके विरुद्ध आजमगढ़, जौनपुर, गाजीपुर और मऊ जिले में हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, छिनैती और डकैती जैसी संगीन घटनाओं में शामिल होने का आरोप है। पुलिस को यह सफलता चेकिंग के दौरान मिली।

आरोपी की पहचान दीपक यादव निवासी मेंहनगर के रूप में हुई

पुलिस को चेकिंग के दौरान लालगंज की तरफ से एक बाइक आते दिखी। पुलिस को देखते ही आरोपी पीछे मुड़कर भागना चाहा। ऐसे में बरदह और देवगांव थाने की पुलिस सामने आई गई। चारों तरफ से घिरने पर आरोपी ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस द्वारा की गई कंट्रोल फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी। आरोपी की पहचान दीपक यादव निवासी मेंहनगर के रूप में हुई। घायल बदमाश के बाएं पैर में गोली लगी जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

गैंग कई वर्षों से लगातार घटनाओं को अंजाम देता है

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार बदमाश ने बताया कि हमारा गैंग योजना बनाकर लूट, चोरी, छिनैती और डकैती की घटनाओं को अंजाम देता है। घटना के दौरान यह गैंग के बदमाश गोली भी मार देते थे। इस गैंग में कुलदीप उर्फ कंवलदीप, दिनेश, दीपक राजभर, आसिफ और अंशिका जो कि गोरखपुर की रहने वाली है शामिल हैं। गैंग कई वर्षों से लगातार घटनाओं को अंजाम देता है। पुलिस बदमाश के कब्जे से बिना नंबर की बाइक, देशी पिस्टल और 2500 रूपया नगद भी बरामद किया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button