सीबीआई की गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल गिरा !

अरविंद केजरीवाल को शुगर का स्तर गिरने के बाद चाय और बिस्कुट के लिए दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट से बाहर लाया गया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुगर का स्तर गिरने के बाद चाय और बिस्कुट के लिए दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट से बाहर लाया गया। कथित तौर पर यह घटना केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा औपचारिक रूप से दिल्ली के सीएम को अदालत कक्ष से गिरफ्तार करने के तुरंत बाद हुई।

Arvind Kejriwal's sugar level drops after CBI arrest, allowed to have tea  and biscuits in court complex | Today News

सूत्रों से आई ख़बरों के अनुसार, शुगर लेवल कम होने के बाद केजरीवाल को अदालत की अनुमति के बाद अहलमद के कमरे में ले जाया गया, इस दौरान उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भी उनके साथ थीं।

दिन में 2 बार सीएम केजरीवाल को दी जा रही इंसुलिन, डॉक्टर रख रहे सेहत पर  नजर: तिहाड़ जेल | Excise Policy Money Laundering Arvind Kejriwal Sugar  Level Diabetes Arvind Kejriwal Tihar

सीबीआई ने केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया

दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में बुधवार को सीबीआई केजरीवाल को कोर्ट में लेकर आई। मंगलवार को अदालत द्वारा जारी प्रोडक्शन वारंट के अनुपालन में उन्हें अवकाशकालीन न्यायाधीश अमिताभ रावत की अदालत में पेश किया गया। दिल्ली कोर्ट के अवकाश न्यायाधीश द्वारा सीबीआई को अदालत कक्ष में उनसे पूछताछ करने की अनुमति देने के बाद सीबीआई ने केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया, ताकि एजेंसी उनकी औपचारिक गिरफ्तारी के लिए आगे बढ़ सके।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button