“काश मैं आज सबके साथ होती मुझे रणबीर की याद आ रही है।”: आलिया भट्ट

रणबीर कपूर ने खुलासा किया है कि एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद से सुझाव मिलने के बाद निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र में बदलाव किए।

रणबीर कपूर ने खुलासा किया है कि एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद से सुझाव मिलने के बाद निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र में बदलाव किए। ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट, मौनी रॉय, नागार्जुन, अमिताभ बच्चन भी हैं।

फिल्म में उनके योगदान के लिए बहुत आभारी हैं

ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। रणबीर और अयान मंगलवार को आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में फिल्म के प्रचार के लिए थे जहां उन्होंने बदलावों के बारे में बात की। रणबीर ने यह भी खुलासा किया कि अयान ने फिल्म में बदलाव के लिए चार दिनों के लिए रीशूट भी किया था। रणबीर ने कहा गया है, ” एसएस राजामौली के पिता से सुझाव मिलने के बाद अयान ने हमें चार दिनों के लिए फिर से शूट किया। ऐसा इसलिए है क्योंकि वह उन्हें बहुत महत्व देते हैं और हम सभी हमारी फिल्म में उनके योगदान के लिए बहुत आभारी हैं।”

ब्रह्मास्त्र एक पौराणिक कथाओं पर आधारित फंतासी त्रयी है जिसमें रणबीर और आलिया केंद्रीय पात्र शिव और ईशा निभा रहे हैं। अमिताभ ने प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी की भूमिका निभाई है और नागार्जुन अजय वशिष्ठ नाम के एक पुरातत्वविद् हैं। मौनी के किरदार का नाम दमयंती है।

रणबीर की याद आ रही है

आलिया इस कार्यक्रम के लिए उपस्थित नहीं हो सकीं लेकिन उन्होंने अपने विशाखापत्तनम प्रशंसकों के लिए एक वीडियो संदेश भेजा। उन्होंने रणबीर कपूर के लिए एक खास मैसेज भी किया था। उसने वीडियो में कहा, “काश मैं आज सबके साथ होती। मुझे पूरी टीम, अयान और रणबीर की याद आ रही है। लेकिन मैं स्पिरिट में हूं और खासकर रणबीर के दिल में। वह भारत के बाहर अपने हॉलीवुड डेब्यू की शूटिंग कर रही हैं।”

आलिया नेटफ्लिक्स थ्रिलर हार्ट ऑफ स्टोन पर काम कर रही हैं जिसमें गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी हैं। टॉम हार्पर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक जासूसी नाटक है और इसमें मैथियास श्वेघोफर, सोफी ओकोनेडो, जिंग लुसी और पॉल रेडी भी हैं। आलिया में रणवीर सिंह, शबाना आज़मी, जया बच्चन और धर्मेंद्र के साथ करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button