“आप अपने दिमाग में जो भी योजना बनाते हैं, वह पूरा नहीं होता” : हेली शाह

टेलीविजन अभिनेत्री हेली शाह ने अंतर्राष्ट्रीय कान फिल्म महोत्सव 2022 में अपनी शुरुआत की। 26 वर्षीय फ्रेंच रिवेरा में अपने "सपने देखने" के साथ रोमांचित हैं।

टेलीविजन अभिनेत्री हेली शाह ने अंतर्राष्ट्रीय कान फिल्म महोत्सव 2022 में अपनी शुरुआत की। 26 वर्षीय फ्रेंच रिवेरा में अपने “सपने देखने” के साथ रोमांचित हैं। अभिनेत्री खाड़ी में वापस आ गई है, जहां उसने अपने अनुभव के बारे में खोला, उत्कृष्ट गाउन और जंपसूट पहने, एक अंतरराष्ट्रीय टीम के साथ काम किया, और भारतीय पवेलियन में आमंत्रित नहीं किया गया।

यह कान फिल्म समारोह में मेरी पहली उपस्थिति थी

हिना खान ने भी दूसरे साल कान्स रेड कार्पेट पर चलकर भारत को गौरवान्वित किया, भारतीय पवेलियन में आमंत्रित नहीं किए जाने से आहत होने की बात स्वीकार की। जब हेली से पूछा गया कि क्या उन्हें आमंत्रित किया गया था और इश्क में मरजावां 2 की अभिनेत्री ने कहा, “हां, हिना खान ने इसके बारे में बात की थी। मुझे भी आमंत्रित नहीं किया गया था, लेकिन अगर मुझे आमंत्रित किया गया होता तो मैं बहुत खुश और गर्व महसूस करती। अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए। अजीब तरह से, मैं निराश नहीं थी। यह कान फिल्म समारोह में मेरी पहली उपस्थिति थी और पूरी तरह से एक अलग अनुभव था। मैंने ईमानदारी से इसे इस तरह से नहीं लिया ‘ओह, मुझे आमंत्रित नहीं किया गया था और मैं वास्तव में हूं परेशान और निराश’ लेकिन हां, अगर मैं पहले दिन भारतीय पवेलियन जाता तो बहुत अच्छा अहसास होता।”

मेरे लिए एक नया अनुभव था

हेली शाह ने कहा, “यह एक वास्तविक एहसास था और मैं वास्तविकता में नहीं डूब सकती थी , सब कुछ बहुत सुंदर और स्वप्निल था। यह मेरे लिए एक नया अनुभव था, जहां मैंने बहुत सी अलग-अलग चीजें सीखीं और इतने सारे लोगों से मिली । मुझे पूरा अनुभव पसंद आया। मैं आपको बता दूं कि आप अपने दिमाग में जो भी योजना बनाते हैं, वह पूरा नहीं होता है, यह बहुत अलग है। चीजें कैसी होंगी, इसके बारे में आपकी कुछ पूर्व-कल्पनाएं हैं लेकिन यह कुछ और ही निकलता है। यहां तक ​​कि जो जा रहे होंगे उन्हें भी वहाँ नियमित रूप से उनका अनुभव हर साल अलग होना चाहिए” 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button