“मैं अपने प्यारे प्रभास से प्यार करता हूं,वह मेरे बहुत प्रिय मित्र हैं।”: रणबीर कपूर

अभिनेता रणबीर कपूर, फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी और एसएस राजामौली इन दिनों ब्रह्मास्त्र का प्रचार कर रहे हैं। वे मंगलवार को आंध्र प्रदेश के विजाग में थे।

अभिनेता रणबीर कपूर, फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी और एसएस राजामौली इन दिनों ब्रह्मास्त्र का प्रचार कर रहे हैं। वे मंगलवार को आंध्र प्रदेश के विजाग में थे। एक बातचीत के दौरान उनके प्रमोशन के बीच जब रणबीर कपूर से उनके पसंदीदा तेलुगू अभिनेता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल का जवाब देने में ज्यादा समय नहीं लिया।

रणबीर के एक फैन अकाउंट द्वारा साझा किए गए वीडियो में, एक होस्ट को रणबीर से पूछते हुए सुना जा सकता है, “आपका पसंदीदा तेलुगु अभिनेता कौन है?” उनके यह पूछते ही भीड़ में मौजूद लोग प्रभास का नाम लेने लगे। इसके बाद रणबीर ने कहा, ‘मैं कहूंगा, मैं भी अपने प्यारे प्रभास से प्यार करता हूं। वह मेरे बहुत प्रिय मित्र हैं। वे सभी महान हैं लेकिन अगर मुझे किसी एक को चुनना है, तो मैं कहूंगा कि प्रिय प्रभास। ”

इससे पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें रणबीर अपने कुछ फैन्स से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे थे। उनके गले में गेंदे के फूलों से बनी एक विशाल माला दिखाई दे रही थी। उसे क्रेन की मदद से उस पर लगाया गया था। एक अन्य वीडियो में, प्रशंसकों को राजामौली और रणबीर को फूलों की पंखुड़ियों से नहलाते हुए देखा जा सकता है।

14 अप्रैल को मुंबई में शादी करने वाले रणबीर और आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित, ब्रह्मास्त्र में पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे। आलिया और करण दोनों अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं। ब्रह्मास्त्र, तीन-भाग वाली श्रृंखला, अब वर्षों से बन रही है। फिल्म कई बार लेट हो चुकी है। फिल्म अब 9 सितंबर, 2022 की रिलीज की तारीख पर नज़र रख रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button