“मैं फोटोग्राफर्स के साथ बैठूंगा, वे प्यारे लोग हैं”: रणबीर कपूर

रणबीर कपूर काफी निजी व्यक्ति हैं और उन्हें शायद ही पपराज़ी द्वारा देखा जाता है। जब वह वास्तव में कैमरे द्वारा कैद हो जाता है

रणबीर कपूर काफी निजी व्यक्ति हैं और उन्हें शायद ही पपराज़ी द्वारा देखा जाता है। जब वह वास्तव में कैमरे द्वारा कैद हो जाता है, तो अभिनेता कुछ शब्दों का आदमी होता है और ज्यादातर मीडिया के ध्यान से दूरी बनाए रखना पसंद करता है। उन्होंने अब मीडिया के साथ अपने प्रेम-घृणा संबंधों के बारे में खोला है और वह उन्हें कभी-कभी कठिन समय देना क्यों पसंद करते हैं।

वे मेरा पीछा करते थे

इस बारे में बात करते हुए कि कैसे वह हमेशा भारत में पाप संस्कृति के संपर्क में रहे हैं, रणबीर ने हिंदुस्तान टाइम्स के चैट शो और बताओ में आरजे स्तुति से कहा, “मैं उन्हें अपने घर के बाहर छुपाता था। मेरे बंगले के बाहर केपर्स थे और वे 24*7 पर अपने कैमरों के साथ वहीं छिपे रहते थे। वे मेरा पीछा करते थे।”

वे मेरे रहस्यों को उजागर कर रहे

उन्होंने आगे कहा, “मेरा उनके साथ एक प्रेम-घृणा का रिश्ता है। मुझे ऐसा लगता है कि वे मेरे रहस्यों को उजागर कर रहे हैं, इसलिए मुझे उनके साथ लुका-छिपी भी खेलनी चाहिए। मैं भी कोशिश करता हूं और उन्हें वास्तव में कठिन समय देता हूं। मैं कहूंगा ‘ गाड़ी याहा पार्क करो, मैं पीजे से निकल जाता हूं (कार यहां पार्क करें और मैं पिछले दरवाजे से चुपके से बाहर निकलूंगा) ‘और वे घंटों इंतजार कर रहे हैं। अगर वे मेरा ओवर खराब कर रहे हैं, तो मैं उन्हें खराब कर सकता हूं।

मैं उनके साथ बैठूंगा वे प्यारे लोग हैं

हालांकि, रणबीर स्वीकार करते हैं कि यह उनके काम की प्रकृति है। यह पूछे जाने पर कि उनके बच्चे के आने के बाद मीडिया का ध्यान कैसे संभाला जाएगा, उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैं बातचीत करने जा रहा हूं, मैं उनके साथ बैठूंगा। वे प्यारे लोग हैं, अगर आप उनके साथ बैठें और कुछ ऐसा कहें जिसका आपके लिए कुछ मतलब हो, तो मुझे लगता है कि वे समझ जाएंगे।”

पहली बार पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे आलिया और रणबीर

आलिया ने पिछले महीने अपने अल्ट्रासाउंड सत्र की एक तस्वीर के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। तस्वीर में रणबीर भी कैमरे की तरफ पीठ किए हुए नजर आ रहे थे।

यह जोड़ी अप्रैल में शादी के बंधन में बंधी और सितंबर में रिलीज होने वाली ब्रह्मास्त्र में पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएंगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button