“मुझसे पूछा गया कि क्या स्टंट असली हैं, क्या आपने सीजीआई का इस्तेमाल किया”: रोहित शेट्टी

बहुप्रतीक्षित खतरों के खिलाड़ी 12 जल्द ही कलर्स पर लॉन्च होने के लिए तैयार है। जहां रोहित शेट्टी इस सीजन में मेजबान के रूप में वापसी कर रहे हैं,

बहुप्रतीक्षित खतरों के खिलाड़ी 12 जल्द ही कलर्स पर लॉन्च होने के लिए तैयार है। जहां रोहित शेट्टी इस सीजन में मेजबान के रूप में वापसी कर रहे हैं, वहीं प्रशंसकों को कई लोकप्रिय हस्तियों में विभाजित किया गया है जो रियलिटी शो में अपना साहसिक पक्ष दिखाएंगे। मिस्टर फैसू, सृति झा, रुबीना दिलाइक या शिवांगी जोशी, प्रतीक सहजपाल और मोहित मलिक हों, निर्माताओं ने प्रतियोगियों की एक दिलचस्प सूची प्राप्त करने में कामयाबी हासिल की है। जबकि ये सेलेब्स डर से लड़ते हैं क्योंकि वे कुछ साहसी स्टंट करते हैं, होस्ट रोहित शेट्टी ने खुलासा किया कि दर्शकों में से कई को लगता है कि वे केवल ‘अभिनय‘ कर रहे हैं और एक्शन से भरपूर स्टंट सभी कंप्यूटर-जनित हैं।

क्या ये स्टंट असली हैं ?

हाल ही में फिल्म निर्माता से बात की, जिन्होंने कहा कि उनसे अक्सर पूछा जाता है कि क्या खतरों के खिलाड़ी पर देखे गए स्टंट वास्तव में होते हैं। “आमतौर पर हम पूरे शो की शूटिंग करते हैं और चैनल को पैकेज भेजते हैं। यह पहली बार है जब हम फिल्मांकन के दौरान टीवी पर लाइव स्ट्रीम करेंगे। मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि क्या ये स्टंट असली हैं। कई लोग मुझसे पूछते हैं ‘सीजीआई किया है क्या?’। फिर मुझे समझाना होगा कि हां, हर स्टंट खुद इन प्रतियोगियों द्वारा किया जाता है।”

 

यह देखते हुए कि फिल्मांकन के दौरान हमेशा जोखिम होता है, हमने पूछा कि क्या वे कभी चिंताजनक स्थिति में आए हैं। कुछ देर रुकने के बाद हमें परिणाम देखने को मिले। रोहित शेट्टी ने कहा कि शो में उनके समय के दौरान उन्हें कभी भी घबराहट का क्षण नहीं आया और उन्होंने अपनी टीम को उनकी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद दिया। “बेशक, प्रतियोगियों के लिए कार्य डरावने होते हैं लेकिन मेरी टीम किसी भी दुर्घटना से बचने के लिए ठीक काम करती है।”

मेरे ऑडिशन के लिए शो में नहीं आते

इस सीज़न को ‘ब्लॉकबस्टर’ कहते हुए, सिंघम के निर्देशक ने यह भी खुलासा किया कि प्रतियोगियों ने न्यूनतम गर्भपात के साथ एक बार सेट किया है। हमने उनसे पूछा कि क्या अभिनेता उन्हें प्रभावित करने और उनकी फिल्मों में नौकरी पाने के लिए शो में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं।उन्होंने मुस्कुराते हुए साझा किया कि “मुझे ऐसा नहीं लगता। मैंने मुग्धा गोडसे के साथ ऑल द बेस्ट में काम किया था और दयानंद शेट्टी ने सिंघम साइन की थी। निकितीन धीर ने मेरे साथ चेन्नई एक्सप्रेस में भी काम किया था। लेकिन नहीं, वे मेरे ऑडिशन के लिए शो में नहीं आते हैं”

खतरों के खिलाड़ी 12 फिल्म की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में हो रही है। टीम 16 जुलाई तक शूटिंग पूरी कर लेगी। यह शो हर शनिवार रात 9 बजे प्रसारित होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button