10 लाख चाहिए नहीं तो सिद्धू मूसेवाला जैसी हालत करूंगा

कौन करना चाहता है लखनऊ के सर्राफा व्यापारी की सिद्धू मूसेवाला वाली हालत

यूपी की राजधानी लखनऊ के सर्राफा व्यापारी के पास एक कॉल आयी कॉल पर सामने वाले ने कहा की ‘गोल्डी बराड़ गैंग से बोल रहा हूं, आज की तारीख में 10 लाख रुपए चाहिए। नहीं मिले तो मूसेवाला जैसी सेवा कर दूंगा। इस कॉल ने लखनऊ के व्यापारी की नींदें उड़ा दी है और उसको पुलिस को सामने गुहार लगाकर सुरक्षा मांगने को मजबूर कर दिया है।

दरअसल जितेंद्र कनौजिया की सरोजनीनगर गौरी बाजार में मां अन्नपूर्णा ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। जिसके मालिक को मंगलवार सुबह करीब 8.30 बजे व्हाटसएप कॉल की गई थी। सर्राफ के फोन उठाने पर दूसरी तरफ से भारी आवाज में एक व्यक्ति बोल रहा था। जिसने अपनी पहचान गैंगेस्टर गोल्डी बरार के तौर पर दी थी। बदमाश की आवाज सुन कर सर्राफ काफी डर गया था। उसे घबराते देख कॉलर ने 24 घंटे के अंदर दस लाख रुपये की व्यवस्था करने के लिए कहा था। उसने चेतावनी दी है कि अगर मनमाफिरर सेवा नहीं की तो अंजाम सिद्धू मूसेवाला की तरह होगा।

Related Articles

आपको बता दें की पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसेवाला की पंजाब में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के कुछ घंटों बाद ही कनाडा स्थित गैंगस्टर सतिंदर सिंह उर्फ ​​गोल्डी बराड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर हत्या की जिम्मेदारी ली थी। इसके बाद से उसका गैंग चर्चा में बना हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button