कुत्ते को बचाने के चक्कर में 4 दोस्तों की मौत !

इसमें गलती सिर्फ उन पशुओं की नहीं होती बल्कि उन लोगो की गलती भी होती है जो गाड़ी की स्पीड तेज रखते है कुछ ऐसा ही हादसा हुआ है हरियाणा के पलवल जिले में एक खंभे से टक्कर के बाद कार सवार चार दोस्तों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि चा

रोड ऐक्सिडेंट की वजह से न सिर्फ हादसे बड़ गए है बल्कि जाने भी जाने लगी है कभी कभी रोड ऐक्सिडेंट का कारण आवारा पशु भी बन जाते है उनको बचाने के चक्कर में कभी कभी लोग अपनी जान गवा बैठते है और और कभी-कभी तो न ही पशु बचता है ना ही इंसान। इसमें गलती सिर्फ उन पशुओं की नहीं होती बल्कि उन लोगो की गलती भी होती है जो गाड़ी की स्पीड तेज रखते है कुछ ऐसा ही हादसा हुआ है हरियाणा के पलवल जिले में एक खंभे से टक्कर के बाद कार सवार चार दोस्तों की मौत हो गई।

While Trying To Save The Dog, The Car Hitting Pole, 4 Friends Died In  Palwal | Road Accident: कुत्ते को बचाने के चक्कर में खंभे से टकराई कार,  उड़े परखच्चे, 4 दोस्तों

रोड ऐक्सिडेंट का कारण आवारा पशु

पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि चारों दोस्त कार से राजस्थान के मेहंदीपुर में बालाजी मंदिर जा रहे थे, तभी रविवार देर रात करीब दो बजे मुंबई-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर हथीन इलाके के पास यह दुर्घटना हुई। जांच अधिकारी उप-निरीक्षक सचिन कुमार ने बताया कि दुर्घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद पुलिस उन्हें एक सरकारी अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने कमलेश और बीरपाल को मृत घोषित कर दिया।

Agra आवारा आतंक से ग्रामीण हुए चिंतित, बाह में भी है कुत्तों का आतंक, बच्चे  की मौत

राजस्थान के मेहंदीपुर में बालाजी मंदिर जा रहे थे 4 दोस्त

अधिकारी ने बताया कि चारों मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के नियामतपुर गांव के निवासी थे। सभी की उम्र 30 से 35 वर्ष के आसपास थी और वे नोएडा में टैक्सी चालक के रूप में काम करते थे। हादसे में मरने वाले दो युवक सगे भाई थे। दो मृतक भाइयों के भाई शिवराज ने पुलिस को बताया कि वो नोएडा में गाड़ी चलाता है। सभी नोएडा के 66 सेक्टर में किराये पर रहते थे बताया जा रहा है कि गाड़ी के आगे कुत्ता आने से कार का संतुलन बिगड़ गया हादसा हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने मृतक युवकों के शवों के पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button